एरतुगल गाज़ी की हालीमा सुल्तान क्रिकेट में करने जा रही एंट्री, इस क्रिकेट सीरीज की बनेगी ब्रांड एम्बेसेडर

प्रसिद्ध तुर्किश ड्रामा सीरियल एरुतु’ग़ल गा’जी में इरतुगरुल की पत्नी का किरदार निभाने वाली हली’मा सु’ल्तान के रूप में जानी जाने वाली तुर्की अभीनेत्री एस्त्रा बिल’गिक पाकि’स्तान सुपर लीग की ब्रांड एम्बे’सडर बनने जा रही है। बता दे, बि’लगि’क ने एक ट्वीट पोस्ट भी किया था, पीएसएल अध्यक्ष जावेद अफरीदी को ये सन्देश दिया गया की वो जल्द ही कुछ खुस’खबरी जरूर बताए।

हालांकि उन्होंने पहले कई पा’किस्ता’नी ब्रां’डों के साथ सहयोग करने में रुचि भी व्यक्त की थी। रविवार को बिलगि’क ने इंस्टा’ग्राम पर अपने 3.7 मिलियन फेन को उ’र्दू में एक मैसेज दिया है जिंसमे उन्होंने विचारों और अन्य परियोजना में इच्छा रखने वालो को अपनी तुर्की की कम्प’नी को निर्देशित किया है। इस शो को पाकिस्तान में भी डब किया गया है।

ertugruls halime sultan confirms she is joining pakistan cricket as brand ambassador

इस शो के 5 सीजन आ चुके है इसके कुल 150 एपिसोड है। ये 4 साल पुराना शो पाकिस्तान में काफी पासन्द किया जा रहा है इतना ही नही पाकिस्तान प्रधानमंत्री ने इस शो की तारीफ भी की है। बता दे, तुर्की के मशहूर ड्रामा सीरियल दि’रिलिस ertugal दुनिया भर में धमाल मचा रहा है ।

ertugal टीवी ड्रामा उ’स्मानि’या स’ल्तन’त पर बना है जिन्होंने दुनिया के अधिकतर हिस्सो पर हुकूम’त की । यह टीवी ड्रामा दुनिया के उन शो में शुमार हो चुका है जो काफी मशहूर ही नही बल्कि ट्रेंड में आते है । उस्मानि’या स’ल्तनत के उरूज़ को इसमें बताया गया ।

Leave a Comment

close