ईरानी फुटबॉलर अली के वर्ल्ड रिकार्ड को तोड़ने से रोनाल्डो एक कदम दूर, यूरो कप 2021 में अब तक इतने गोल …

यूरो 2020 में पुर्तगाल और फ्रांस की टीमें अंतिम 16 कब मैच तक पहुच गई है। दोनी के बीच बुडापेस्ट में हुए ग्रुप एफ का मैच 2-2 की बराबरी पर ही छूट गया है। फ्रांस के लिए दोनो गोल करीम बेंजेमा ने दागे है तो वही पुर्तगाल के लिए स्टाइकर रोनाल्डो में दो गोल भी किए है।

उन्होंने दोनों ही गोल पेनल्टी के जरिए ही किए है। बेंजेमा की यूरीकप के लिए फ्रांस की टीम में वापसीहुई थी और उन्होंने 5 साल के बाद फ़्रांस के लिए अंतरास्ट्रीयगोल भी दागा है।बात दे कि रोनाल्डो के लिए मैच काफी ज्यादा खास रहा है।

euro cup christiano ronaldo

उन्होंने ईरान के पूर्व स्टाइकर अली देइ के सब्स ज्यादा 109 अंतरास्ट्रीय गोल के रिकॉर्ड के बराबर की है। 36 साल के रोनाल्डो ने फ्रांस के खिलाफ मैच मेदूसरी पेनल्टी को गोल में तब्दील करके ही यह उपलब्धि को हासिल किया है।रोनाल्डो के 178अंतरास्ट्रीय मैच मेंअब 109 गोल हो गए है।

बताते चले कि रनाल्डो 5यूरो मैच खेलने वाले खिलाड़ी भी है। वो इरो 2020के अब तक तीन मैच में5 गोलभी दाग चुके है। फ्रांस के खिलाफ मैच ड्रा मेंखेंलने के बाद पुर्तगाल ग्रुप एफ के 4 अंको केसाथ तीसरे स्थानपर है। पुर्तगाल ने 3 में से 1मैच

euro cup christiano ronaldo

को जीता है। एक हारा और एक ड्रॉ खेला है। इतने ही अंको के साथ जर्मनी दूसरे स्थान पर है। स्पेन के लिए यह जीत काफी ज्यादा लहम भी रही है। इसमीयह मुकाबला भी शामिल किया गया है ।

Leave a Comment