VIDEO : TIK-TOK बैन होेने के बाद फैजल शेख को मिली बाॅलीवुड में एन्ट्री, एकता कपूर ने बनाया हीरो

भारत सरकार ने पिछले दो महीने पहले ही टिक टोक को बेन किया है। टिकटोक स्टार रहे फैजल खान, अरमान, जन्नत जुबेर, रियाज आदि ने टिक टोक में अपनी जान पहचान को ओर ज्यादा बड़ा दिया है। इन टिक टोक स्तरों की पूरी दुनिया दीवानी भी रह चुकी है । इनके अपने अकाउंट पर लाखों फोल्वर्स भी है।

इसी बीच टिक टोक से फेमस हुए एक शख्स को एकता कपूर अपनी अगली वेबसिरिज में मौका दे रही है। फैजल खान अब बॉलीवुड ने भी अपना नाम कमा रहे है। फैसल शेख बैंग बैंग द साउंड ऑफ क्राइम से वेबसिरिज की दुनिया मे कदम रखने जा रहे है। इस वेब सीरीज को ऑल्ट बालाजी और जी फाइव मिलकर बना रहे है।

faisal shaikh

बता दे, इस वेबसिरिज का एक छोटा सा ट्रेलर भी शेयर किया गया है। जिसे फेसु ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट से शेयर किया है । ट्रेलर से सीरीज फूल टू एकशन से लैस नजर आ रही है। इस ट्रेलर में फैसल के साथ रूही सिंह भी नजर आ रही है। रूही इससे पहले कैलेंडर गर्ल्स ओर इश्क जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है।

आपको बता दे कि रुही मॉडल और पूर्व मिस इंडिया भी रह चुकी है। इस का ट्रेलर सिर्फ एक मिनट 19 सेंकेंड का है। जानकारी के मुताबिक, शो को अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर रहे है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, इस सीरीज के लिए बीते पिछके काफी समय से भी वर्चुएल ऑडिशन चल रहा है।

Leave a Comment