वसीम रिजवी और अली अकबर …. 5 दिनों में 2 मुस्लिम सेलेब्रिटीज ने अपना हिन्दू धर्म, लोग बोले- क्या पहले ये मुस्लिम थे?

फ़िल्म निर्माता अली अकबर ने कहा है कि वह अब मु’स’लमान न’ही रहेंगे। उन्होंने एलान किया है कि वो अब उनकी पत्नी लु’सिम्म इ’स्लाम छो’ड़कर हिन्दू’ धर्म को अप’नाने वाले है। दरअसल एक हेलीकॉ’प्टर दुर्घ’टना में चीफ ऑफ डिफें’स स्टाफ ज’नरल विपि’न राव’त की मौ’त के बाद

सो’शल मीडि’या पर कुछ लोगों द्वारा उनकी तस्वीर को शेयर किया गया । जिससे वह काफी नारा’ज हुए। उनका कहना है कि उनको फ़ोटो को शेयर करते हुए खुशी मनाई गई है। उन्होंने फेसबुक के जरिये सीडीएस रावत को श्रन्दनजली देने वाले फ़िल्म निर्देशक ने कहा है कि

इसे कभी भी स्वी’कार न’ही किया जा सकता। इसलिए मैं अपने ध’र्म को छोड़ रहा हूं। अकबरने कहा कि इ’स्ला’म ध’र्म के शीर्ष ध’र्मगुरु’ओं और नेता’ओं ने भी दे’श’द्रो’ह के इस तरह के कार्यों के वि’रो’ध न’ही किया है। जिन्होंने एक बहादुर सै’न्य अ’धिका’री का अप’मा’न किया। वह इसे स्वी’कार नही कर सके।

उनका कहना है कि उनका अब ध’र्म से विश्वास उठ गया है। अली अ’कबर ने कहा कि आज मैं मुस’लमा’न नही हूं। मैं भारत का हूं। यहां उन लोगो का मेरा जवाब है जिन्होंने भारत के खि’ला’फ हजा’रों इ’मोजी को पोस्ट किया है। अली अकबर की पोस्ट पर फे’सबुक पर मु’स्लिम यू’जर ने क’ड़ी आलो’चना की है। इसमें कुछ ने तो अ’भ’द्र भा’षा का इ’स्तेमाल किया ह।

उन्होंने कहा कि वह और उनकी पत्नी हि’न्दू ध’र्म को अपनाएंगे लेकिन वह अपनी दो बेटियों के ध’र्म परिवर्तन को लेकर मजबूर नही करेंगे। अली अकबर भर’तीय जन’ता पा’र्टी की राज्य समि’ति के सद’स्य रह चुके है।

Leave a Comment

close