पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के मकबरे को लेकर बड़ी खबर आई सामने, परिवार ने कहा- साजिश के तहत …

सीवान के पूर्व सांसद दिव’गंत मो’हम्मद श’हाबुद्दीन का मक’बरा बनने की रुका’वट की ख़ब’र सु’र्खिया बतौर रही है। बताया गया है कि मक’बरा के लिए को’र्ट ने रोक लगा दी है। हा’लांकि , अब इस मा’मले को लेकर दो अलग तरह तरह के बया’न आ रहे है।

इस मामले में शहा’बुद्दीन परिवार के करीबी माने जाने वाले RJD के नेता अलग अलग बयान दे रहे है।RJD नेता हा’मिद रजा उर्फ़ डब्लू खान का कहना है कि साहब का भव्य म’कबरा बनना चाहिए। वो सिर्फ अ’कलि’यत के ही नही बल्कि पूरे समा’ज के नेता थे।

former mp shahabuddin tomb delhi news 2021

उनके चाहने वाले ने उनकी याद में मक’बरा बनने के लिए देश मे कोने कोने से प’त्थ’रों का इंतजाम किया है लेकिन इसमें सा’जि’श के तहत अड़’चन पै’दा की जा रही ह। उन्होंने कहा सर’कार को चाहिए कि उनकी याद में बड़ा मक’बरा बनाने की पहल की जाए। अगर सरका’र पहल न’ही करती है

तो उनके चाहने वाले खुद आगे की व्यवस्था करेंगे। हालांकि हामि’द रज ने इस बात को नही बताया है कि मक’बरा न बनने देने की सा’जि’श करने वाले कौन लोग है। दूसरी और RJD के प्रदेश महासचिव अदनान अहमद सिद्दिकी ने रु’का’वट की खबर को अफ’वा’ह बतौया है।

former mp shahabuddin tomb delhi news 2021

उन्होंने कहा कि मक’बरे का काम लगभग पूरा हो गया है इसमे फाइन’ल ट’च देना बाकी है। परिवार में वैवाहिक कार्यक्रम की वजह से यह काम रु’क गया था। म’कबरा जल्द बनकर तैयार होगा।

Leave a Comment

close