पिता को याद कर खूब रोई गौहर खान, इमोशनल वीडियो शेयर कर बोली- मेरी दुनिया थम गई

एक्ट्रेस गौहर खान के पिता का हाल ही में नि’धन हो गया है। जिसको लेकर गौहर खन इमो’शनल होती दिख रही है। 5 फ़रवरी को अस्पताल में भर्ती उनके पिता जफर अहम’द का नि’धन हो गया था। गौ’हर खान ने अपने पिता के एक फोटो शेयर किया है।

अपने पि;ता को याद क’रते हुए गौहर खान ने अपने वेडिं;ग से एक इमो’शनल वीडि’यो शेयर किया है। यह वीडि”यो गौहर कि शादी की है। वीडियो में गौहर के पिता ‘दु’आ पड़’ते हुए नजर आए। इसके साथ ही गौहर को मा को हौस’ला देते हुए भी नज’र आए। उनके चेहरे पर बेटी कि ‘शा’दी कि खुशी भी थी और ग’म भी था।

gauahar khan

इस भा’वुक से पोस्ट के कैप्श;न में गौह;र ने लिखा है कि मेरे पा;पा मेरा गर्व । मेरे पापा मेरे नि’काह का पर दु’आ पढ़ते हुए। उन्होंने आगे लिखा मेरी पूरी दुनिया थम गई उम्मीद है आपको फरिश्तों का साथ मिले। बता दे की गौहर खान कि पिता कि तबि’यत दो या तीन दिन से ख’राब थी।

उन्हे हॉस्पि’टल में एड’मिट भी करा’या गया था। गौहर ने हॉ’स्पि’टल से भी एक फो’टो शेय’र भी किया था जिसमे वो अपने पापा का हाथ प’कड़े हुए नजर भी आईं थीं। जिसके कैप्श’न के उन्होंने लिखा था कि मेरे हाथ कि रेखा मेरे पापा।

gauahar khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

गौहर खान ने अपने पिता के लिए दु’आ के लिए कई एक्ट्रेस से दुआ कि अपील भी कि थी। उनके पिता के लिए प्राथना करे। बीते दिन ही हिना खा’न ने गौह’र खान के पिता जफर अहमद खान के लिए भी न’मा’ज भी पढ़ी थी। गौहर खान ने इस पोस्ट को री क्षे’त्र करते हुए हिना को शुक्रि’या भी कहा था।

Leave a Comment