गौहर खान के पिता के इन्तेकाल के बाद हिना खान ने मांगी दुआ, नमाज पढ़ते हुए तस्वीर शेयर कर कहा – अल्लाह उनकी …

बॉली’वुड ए’क्ट्रेस गौहर खान के पिता जफर अ’हमद खान का नि’ध’न हो गया है। वह लम्बे समय से बी’मार चल रहे थे और अस्प’ता’ल में भ’र्ती थे। इसी क्रम में टीवी जग’त की फे’मस एक्ट्रे’स हि’ना खान ने भी गोहर खा’न के पिता के लिए नमाज पढ़ी।

हिना नेअपने इं’स्ट्राग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेय’र कर्त’व्य हुए लिखा है कि आज आपके पि’ता के लिए प्राथ’र्ना कर रही हूं। उनकी आ’त्मा को शा’न्ति मिले। वही गौहर ने भी हिना के इस पोस्ट को री शेयर किया है वही कमेंट्स में उन्हीने हिना को शुक्रिया भी कहा है।

gouhar khan father

आपको बता दे कि 14 बिग बॉस सीज 14 के सेट पर हिना और गौहर एक साथ दिखे थे। वह दोनों ही शो में सीनि’यर कंटे’स्टेंट शामिल भी हुए थे। हाल ही में गोहर खान ने जैद दरबार से शादी भी की थी। जैद और गौहर की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है।

बो अक्सर ही सोश’ल मीडि’या पर एकदु’सरे के साथ फोटोज और वीडियोज भी शेयर करते है।गौहर खान ने भी उनके पिता के निधन के बाद पिता की एक तस्वीर शेय’र करते हुए बहुत ही इ’मोश’नल बात को लिखा है।

gouhar khan father

गौहर खान ने लिखा है कि उनके पाप उनके हीरो थे और उनके जैसा कोई कभी नही बन पाएगा। बता दे कि गौहर खान की शा’दी दो महीने पहले ही हुई थी । टीवी इंड’स्ट्री के कई लोगो ने संवे’दना भी व्यक्त की है।

Leave a Comment