शाहीन बाग में बुर्का पहनकर प्रदर्शनकारियों के बीच घुसी ये महिला, जानिए कौन है ये महिला

ना’गरि’कता का’नून को लेकर देश की राजधानी में शाहीन’बाग सहित 15 से अधिक जगहों पर दिन रात विरो’ध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। यहां पर विरो’ध करीब डेढ़ महीने से भी ज्यादा दिनों से चल रहा है। इस का’नून के खिलाफ दिल्ली के शाहीन’बाग के बाद देश के अलग अलग राज्यो में शाहीन’बाग बन गया है। यानी शाहीन बाग देश भर के प्रदर्शन स्थल का केंद्र बन गया है ।दिल्ली के शाही’नबाग से खबर आ रही है कि वहां पर एक सं’दिग्ध महिला को बुरका में वीडियो बना’ते हुए पक’ड़ा गया।

दरअसल, बुरका पहने यह महिला बुधवार को प्रदर्श’नका’रियों महि’लाओं के बीच बैठकर उनसे कुछ सवा’ल कर रही थी। तभी प्र’दर्शन’कारी महि’लाओं को उस महि’ला पर शक हुआ और तलाशी ली गई। तला’शी में उसके पास कैम’रा निकला है। इस बात की सूचना पुलिस को दी वहां पर पु’लिस तुरन्त पहुची और महि’ला को हिरा’सत में ले लिया। जानकारी के मुताबिक, महिला का नाम गुं’जा क’पूर है।

जो अपना एक यूट्यूब चैनल चलाती है। बता दे कि इस म’हिला के ट्वीटर अकाउंट पर नरेंद्र ‘मोदी उसको फॉलो करते है। खुद गूंजा कपूर ने इस बात का खुलासा अपने ट्विटर एकाउंट से किया है कि पीएम ने नए साल पर मुझे फॉलो किया है। ये मेरे नए साल का गिफ्ट है। प्रदर्श’नका’रियों महिला’ओं ने बताया कि उसके पास इसका जवाब नही था कि वो बुरका पहनकर क्यो आई है।

पुलिस ने इस बात की कोई जान’कारी नही दी है। दिल्ली पुलिस ने शा’हीनबाग में फा’यरिंग करने वाले कपिल गुर्जर की तीन दिन की हिरा’सत मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने सिर्फ दो दिन की ही हिरा’सत दी है। इससे पहले भी जा’मिया नगर में ना:गरिकता का’नून के विरो’ध में छा’त्रों के द्वारा प्रदर्शन पर भी गो’ली चलाई गई थी।

आपको बता दे, शाहीनबाग में चल रहा प्रदर्श’न में बीते दिनों जसो’ला साइड से एक व्यक्ति ने प्रदर्शन स्थल से कुछ दूर पर फायरिंग की थी । जिसके बाद वहां पर कड़ी सुरक्षा हो गई थी । बता दे, शाहीन बाग का प्रदर्शन 50 दिन से जारी है,यह प्रदर्शन दिन रात चल रहा है । इस प्रदेशन में देश भर से लोग जुट रहे है ।

बता दे, ये प्रदशन’कारी नागरि’कता कानून को।वापस लेने के लिए प्रदर्शन कर रहे है । इस माम’ले को लेकर सियासत तेज हो गई है । बता दे, दिल्ली में विधा’नसभा चुनाव को जब चंद दिन ही बचे है, तब इस तरह की घट’नाओं में बीते दिनों में तेजी से इजाफा हुआ है । ऐसे शाहीन बाग का प्र’दर्शन शांति पूर्वक हो रहा है।

Leave a Comment

close