हिजाब पहनकर हैरतअंगेज फुटबॉल खेलती है यह 17 वर्षीय लड़की, अपने टेलेंट से देश की मुस्लिम महिलाओं को दिखा रही नई राह

दुनिया भले ही आज मॉर्डन हो गई हो लेकिन आज के दौर में मुस्लिम महिलाओं ने अपने कॉम का नाम रोशन किया है। आज भी कई शहरों में हिजाबी लड़कियां अपने नाम रोशन कर रही है।केरल की रहने वाली हदिया हकीम ने अपने हुनर और अपने शौक को दुनिया के सामने लाकर रख दिया है।

हदिया की उम्र महज 17 साल है। यह 12 वीक्लास में पढ़ती है। इसके अलावा भी उनको फुटबॉल खेलने का बहुत ही ज्यादा शौक है। हदिया जब भी अपने फुटबॉल की स्किप को लोगो के सामने प्रदर्शित करती है सभी लोग हैरान रह जाते है।

hadiya hakeem kerala footballer FREeSTYLE

सबसे खास बात यह है कि हदिया फुटबॉल खेलते समय भी अपने समाज की रीतिरिवाजों को नही भूलती है। वह फुटबॉल खेलते वक्त भी हिजाब में रहती है। हदिया केरल के Mukkam की रहने वाली है। हदिया अभी जहां पर रहती है वहां की लड़कियों को खेलकूद में इतने ज्यादा मौके बिल्कुल भी नही मिल पाते है।

फिर जब बात फुटबॉल की जाए तो कई लोगो की यही सोच होती है कि यह खले लड़कियों के नही है। हदिया ऐसा बिल्कुल भी नही सोचती है।हदिया ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि उनको यह स्किल अपने पिता से विरासत में मिला है। उनके पिता भी

hadiya hakeem kerala footballer FREeSTYLE

पहले एक प्लेयर रह चुके है। यही वजह है कि हदिया को भी इस खेल में रुचि भी आई है। सोशल मीडिया पर भी इनकी तस्वीरे और फोतो काफी ज्यादा वायरल भी होते रहते है।

Leave a Comment