पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना सहाब की अचानक बिगड़ी तबियत, तेजस्वी के बाद चिराग अस्पताल मिलने पहुंचे, ओसामा सहाब ..

राजद के पूर्व सांसद दि’वगंत श’हाबु’द्दीन की पत्नी और RJD नेता हिना श’हाब की तबि’य’त बि’ग’ड़ भी गई है। बीते दिनों ही पटना के पारस अ’स्प’ता’ल में हिना शहा’ब को एड’मिट भी कराया गया है।उनकी सि’वान में तबि’यत ज्यादा ख’राब होने के बाद उनको पटना के पार’स अ’स्पताल में लाया गया है।

जानकारी के मुताबिक हि’ना श’हाब को डि’हाइट्रे’शन और डि’प्रे’शन की शि’कायत थी। इसी का’रण उनकी त’बियत बिग’ड़ी जिस’के बाद उन्हें अ’स्प’ताल भी लाया गया। सूचना के मुता’बिक सोडि’यम और पोटे’शियम की भी कमी बताई जा रही है। डॉक्टरों का कहना है कि हिना की त’बियत में ते’जी से सु’धा र हो रहा है और

heena sahab wife of shahabuddin

अगले दिन तक राहत महसूस भी करने लगेगी। हिना शहा’ब के बेटे ओसा’मा की मा की तबि’यत बिग’ड़ने के बाद समर्थकों के साथ सि’वान से पटना भी पहुँचे है। इस दौरान जैसे ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को इस बात की सूच’ना मिली वो देर रात 10 बजे हिना शहा’ब का हा’ल’चा’ल जानने के लिए पटना के पारस

अस्प’ता’ल भी पहुँचे है। जान’करी के मुताबिक बता दे कि ते’जस्वी या’दव की मुलाकात हिना से नही हो पाई लेकिन तक’रीबन आधे घण्टे तक शा’हबुद्दीन के बेटे ओसामा से तेजस्वी ने मु’लाका’त भी की और हिना शहा’ब का हा’लचाल भी जाना है।

heena sahab wife of shahabuddin

इस दौरान रा’जद के द’र्जनों विधा’यक ते’जस्वी के साथ पारस अस्प’ता’ल भी पहुँचे है। आ’रजेडी के नेता शाहबु’द्दीन की मौ’त कुछ ही महीनों पहले 1 मई 2021 को दि’ल्ली में हुई थी। को’रो’ना की व’जह से उनकी मौ’त भी हुई है।

Leave a Comment