शाहरुख से बोले भारतीय महिला हॉकी कोच मारिन, चक दे इंडिया 2 बनाने का वक्त आ गया है, आया ‘खान’ का ये जवाब

टोक्यो ओलंपिक में भारतीय महिला हॉकी टीम को ब्रॉन्ज मेडल मैच में हा’र का सामना करना भी पड़ा है। इसके बाद टीम के मुख्य कोच शोर्ड मारिन ने भी अपने पद से इ’स्ती’फा दे दिया है। उनका कार्यकाल हालांकि ओ’लंपिक ही तक था। इसी बीच उन्होंने बॉलीवुड स्टार

शाहरुख खान को चक दे इंडिया -2 बनाने का सुझाव भी दिया है। शोर्ड मारिन ने बीते दिनों ही ब्रॉन्ज मेडल मैच में महिला हॉकी टीम की हार के बाद ऐलान कि या है कि बतौर कोच ओलं’पिक उनका आखिरी टूर्ना’मेंट भी था उनकी को’चिंग में भारती’य महिला हॉकी टीम ने ओलंपिक में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी किया।

hockey indian hockey team sjoerd marijne and shahrukh khan

ब्रिटेन के खि’लाफ कां’स्य पदक के मुक़ाबके में 3-4 से हारने के बाद म’रीन ने इस्ती’फे की भी घो’षणा की है।बता दे कि ब्रॉन्ज मेडल मैच में भा’रतीय महिला हॉकी टीम की हार के बाद बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने ट्वीट किया कि दिल टू’ट गया लेकिन अपने सिर को ऊँचा रखिए।

आप बहुत ही शानदार तरीक़े से भी खेले है। भारतिय महिला हॉकी टीम आप सभी ने देश में हर किसी को प्रेरणा भी दी है। जो खुद में एक जीत भी है।मरीन ने इसके जवाब में लिखा कि बहुत शुक्रिया SRK आपके प्यार के लिए।

hockey indian hockey team sjoerd marijne and shahrukh khan

बॉलिवुड में बेस्ट से स्पोर्ट मिलना बहुत ही आसन लगता है। मुझे लगता है कि चक दे पार्ट 2 बनाने का भी वक्त आ गया है। क्या कहते हो? उन्होंने इसके साथ ही एक स्माइल भी बनाई है।

Leave a Comment