मुस्लिम टीचर को आया गरीब बच्चों पर तरस, कर दी स्कूल के बच्चों की 1 करोड़ की फीस माफ, जानिए क्या है पूरा मामला

को’रो’ना म’हा’मा’री के दौर में सभी लोगो ने अपने रोज’गार से लेकर कई तरह की परे’शा’नी को भी देखा है। को’रो’ना कि वजह से ब’च्चों के स्कूल भी बं’द है और कई स्कूल के हे’डमा’स्टर का कहना है कि वो स्कू’ल की फी’स जरूर लेंगे।

इसी बीच प’श्चिम मु’म्बई के मला’ड में स्थित होली स्टारइं’ग्लिश हाई स्कूल के एक राहत पैकेज के ऐलान ने लोगो को है’रा’न कर दिया है। स्कूल के प्रबं’धक और प्रधानाचार्य हुसैन मुनीर शेख ने अपने स्कूल के सभी बच्चों की पिछले साल और इस साल की चालू लगभग एक करोड़ की फीस को मा’फ कर दिया है।

hussain munir sheikh school fees

हुसैन मुनीर ने मी’डिया से बात करते हुए बताया है कि 1000 बच्चो की पूरी फीस और अन्य बच्चों की जो भी शेषर कम बकाया थी। उसे पूरी तरह से मा’फ भी कर दिया गया है। इसके साथ ही वो कहते है कि 350 से 400 रुपए की फीस लेने वाले हमारे स्कूल की माली हा’लत इतनी मजबूत नही

है लेकिन मेरे लिए और मेरे स्कूल का क्या महत्व है। मैं इस बात को शब्दो मे बता नही सकता हूं। उन्होंने आगे बताया है कि इस स्कूल में स्लम एरिया से आने वाले बच्चो की संख्या भी ज्यादा है। मेहन’त मजदूरी करके हर रोजभोजन का प्रबन्ध करने वाले

hussain munir sheikh school fees

यह लोग अपने बच्चों की अच्छी शि’क्षा और उ’ज्ज्वल भवि’ष्य के लिए पाई भी जोड़ते है। लेकिन पिछले साल अचा’नक लगने वाले लोक’ डा’उन ने सब कुछ बदल कर रख दिया।

Leave a Comment