फिलिस्तीन-इसराइल मामले में कानपूर के मुस्लिम नेताओं का कूदना पड़ा भारी ! फिलिस्तीन के समर्थन में किया लगाई होर्डिंग लेकिन कुछ देर बाद ….

इ’जराय’ल और फि’लि’स्तीन की लड़ाई में कान’पुर का कोई लेना देना भले ही न हो लेकिन यहां के नेता अपने अपने हिसा’ब से हर ल’ड़ा’ई में अपना मौका नि’काल’ने में लग जाते है। यही मौका उनको कभी क’भी उ’ल्टा भी प’ड़ सकता है। ऐसा ही हुआ है कानपुर के सपा नेता मुनफुद्दीन, आबिद और जफर खान के साथ।

मुना’उद्दीन सपा के वि’धानसभा छा’वनी क्षेत्र अ’ध्यक्ष है। इसके अलावा बाकी दोनो वार्ड अध्यक्ष और उपाध्यक्ष है। इन दोनों को ही इज’राय’ल और फि’लि’स्तीन के बीच कूद’ना भारी प’ड़ गया है।इन तीनो नेता’ओ ने कानपुर में बीते दिनों ही फि’लिस्तीन के सम’र्थन में एक बडी हो’डिंग को लगा दिया। जिसमे इज’राय’ल के

india support of palestine

सा’मा’नों की ब’हि’ष्का’र की अ’पील की गई थी। इस होडिं’ग के लगा’ए जाने के बाद उनके ही समु’दाय और मो’ह’ल्ले वालो ने इस’का व’रो’ध भी किया ।यह वि’रोध इतना ज्यादा हुआ कि उन तीनों नेता’ओ को शा’म को ‘वापस ही हो’डिंग को ह’टा’ना भी पड़ा। जिसके बाद लोगी ने उसको ज’ला भी दिया।

अब होडिं’ग ल’गाने वाले तीनो ने’ताओ ने मा”फी भी मां’गी है।इनमे सबसे खा’स औऱ वि’चित्र बात यह थी कि इन्होंने अपने होडिं’ग में कान’पुर के सपा अध्यक्ष डॉक्टर इमरा’न की भी तस’वीर उनसे बिना पूछे ही लगा दी।इस मामले में आज’तज न्यूज़ ने उनसे बात की तो बताया कि हमने इज’राय’ल के खि’ला’फ

india support of palestine

यह हो’डिं’ग को लगाया था। लेकिन इसका वि’रो’ध हुआ और हमने इसको ह’टा’ भी दिया। जिसके बाद लोगो ने इसको ज’ला भी दिया। उन्होनेआगे बताया कि हमे इसका अफसो’स है। अगर किसी को त’कली’फ हुई है तो हम मा’फी भी मांगते है।

Leave a Comment