मोहम्मद सिराज और आवेश खान का टीम इंडिया में हुआ चयन, आवेश ने IPL में मचाया था धमाल अब न्यूजीलैंड की खैर नहीं।..

न्यूजीलैंड सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान हो गया है। रोहित शर्मा अब टी 20 फॉर्मेट में भारतीय टीम के नए कप्तान भी होंगे। बीते दिनों ही बीसीसीआई ने इसका ऐलान भी किया है। विराट कोहली को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज में आ’राम भी दिया गया है।

17 नवंबर से शुरू होने वाले टी 20 सीरीज की कप्तानी रोहित ही संभालेंगे। विराट कोहली समेत तीन खिलाड़ियों को आराम भी दिया गया है। टी 20 में हार्दिक पंड्या का चयन नही हुआ है जबकि कई ऐसे खिलाड़ि भी है जिनको मौका भी मिला हैन्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में कई युवा चहरो को मौका दिया है ।

india team new zealand series rohit sharma new captain

जिन्होंने आईपीएल में अपने नाम को रोशन भी किया था। इनमें वेंकेटश अय्यर, आवेश खान, हर्षल पटेल, ऋतुराज गायकवाड़ जैसे नाम भी शामिल है। इसमी श्रेयर अय्यर की भी वापसी हो रही है।वर्ल्ड कप के लिए चुने गए यूजवेंड चहल भी वापस आ रहे है।

आपको बता दे कि टी 20 सीरीज में विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और रविन्द्र जडेजा को आराम दिया गया है। यह तीनों ही वो ख़िलाडी है जो लगातार ही क्रिकेट भी खेल रहे है ।इनके अलावा हार्दिक पांड्या को भी टीम में नही चुना गया है।

india team new zealand series rohit sharma new captain

माना जा रहा है कि हार्दिक की खरा;ब फिटनेस खराब फर्म उनके सलेक्शन न होने की भी वजह बनी है। 17 नवंबर को पहलीं टी 20मैच जयपुर में होगा यह भारत और न्यूजीलैंड के बीच मे होगा।

Leave a Comment

close