जल्दी करें… 2 करोड़ रूपये जीतने का सुनहरा मौका, ये सरकारी कंपनी दे रही मौका, इस नंबर पर मैसेज करना होगा

indian oil contest 2021 अगर आप अपनी जिंदगी में करोड़’पति बनना चाहते हो तो आपके पास अभी सुनहरा मौका है। देश की सबसे बड़ी पेट्रोलियम कम्पनी इंडियन ऑयल अपने ग्राहकों को 2 करोड़ रुपए तक का इना’म जीतने का सुनहरा मौका भी दे रही है। इस कम्पनी ने डीजल भरो,

इनाम जीतो ऑफर भी शुरू किया है। इस ऑफर में आपको किसि भी इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप से डीजल को भरवाना है। ऐसे करने पर आप उस लिस्ट में शामिल हो सकते है जिसमे 2 करोड़ रुपए जीतने का मौका भी मिल रहा है।

diesel bharo inam jeeto
diesel bharo inam jeeto

डीजल भरवाकर जीत सकते है इनाम – इंडियन ऑयल के रिटेल ओउत्फिट्सन पर आप डीजल को भरवाकर 2 करोड़ की राशि भी जीत सकते है। इसके लिए आपको यह शर्त है कि इस ऑफर के विजेता बनने के लिए सिंगल बिल में कम सेकम 25 लीटर डीजल भरवाना जरूरी है।

इस ऑफर के लाभ वही लोग उठा सकते है जिनकी उम्र 18 साल से अधिक हो।इसकी जानकारी Indian Oil (indian oil contest 2021)ने एक ट्वीट के जरिये भी दी है। बता दे कि कम्पनी का यह इनाम 31 जुलाई 2021 तक है।इंडियल आयल के पेट्रोल पंप से 25 लीटरया उससे भी ज्यादा डीजल ख़रीदनव पर आपको एक बिल भी दिया जाएगा।

diesel bharo inam jeeto
diesel bharo inam jeeto

उस बिलपर बिल नम्बर और डीलर कोड भी लिखा जाएगा। 7799033333 नम्बर पर डीलर कोड SMS भी करे। इसके लिए सबसे पहलेडीलर कोड टाइप करें फिर इसमें स्पेस देकर बिल नम्बर भी टाइप कर सकते है। अगर आप इसमें विजेता बन गए गए तो आप को 2 करोड़ रूपये का इनाम मिल सकता है। indian oil contest 2021

Leave a Comment