श्रीनगर के IPS अधिकारी ने जीता लोगों का दिल, 90 वर्षीय बुजुर्ग को अपनी जेब से दिए 10 लाख रूपए

देश मे अधिकतर लोग पुलिस को देखकर डर जाते है लोगो के मन मे यह बात बनी होतीं है कि ज्यादातर पुलिस वाले ग़ुस्सेल होते है। इनमें कई पुलिसकर्मी ऐसे भी होते है जो मिसाल को कायम करते है। ऐसे ही एकआईपीएस अधिकारीने मानवता की मिसाल को कायम किया हुआ है।

श्रीनगर में एक IPS पुलिस अधिकरीने एक बुजुर्ग की मदद इस तरह की है कि वह काबिले तारीफ है। कश्मीर के एक बूढ़े शख्स जिसके जिंदगी की कमाई को कुछ औरलोग लूट रहे थे।उस बुजुर्ग के पास कुछ भी नही बचा था। स्ट्रीट वेंडर दुकानदार

बुजुर्ग ने अपने अंतिम संस्कार के कुछ कुछ रकम को जोड़कर रख रखा था जिसे उसको हाथ धोना पड़ा।90 वर्ष के इस बुजुर्ग वेंडर को उसके बुरे वक्त में पुलिस अफसर संदीप चौधरी ने अपनी कमाई की बचत से 1 लाख रूपए दिए थे। श्रीनगर के बोहरी कदल क्षेत्र में सड़क के किनारे चना

बेचनेवाले अब्दुल रहमान की सहायता करने के लिए अफसर की हर तरफ तारीफ की जारही है। बता दे कि कुछ लुटेरे सड़क किनारे चना बेचने वाले अब्दुल रहमान की रकम को लूटकर भाग गए थे। ऐसे में अफसर संदीप ने उनकी मदद की।

उस बुर्जुग ने कहा कि उसने यह रकम अपने अंतिम संस्कर के लिए रखी थी।संदीप चौधरी को उनकी यह हालत देखी नही गई और उन्हों इसकी मदद करने का फैसला किया। उन लूटरे की जांच की जा रही है।

Leave a Comment

close