आमिर खान की बेटी Ira khan बनी टैटू आर्टिस्ट, देखें तस्वीरें और वीडियो

बॉलीवुड इन दिनों विवादों में चल रहा है और कोरोना में बॉलीवुड की पॉपुलरटी में भी कुछ सितारों द्वारा लगाए गए आरोपो के बाद कमी आई है । बॉलीवुड में ऐसे कम ही सितारे है जो अपने बेटे और बेटियों की इसी रास्ते पर लेकर आते है । इन्ही में से एक है मिस्टर पर्फेक्शनलिस्ट आमिर खान । आमिर खान को बॉलीवुड का “मिस्टर परफेक्शन” कहा जाता है इसकी पीछे की वजह उनकी 1-2 साल में मूवी आने के बाद सुपरहिट हो जाना ।

यानी आमिर खान( Aamir khan ) जब भी कोई मूवी करते है उसके सुपरहिट होने की सम्भवना दूसरे नए स्टार के।मुकाबले 80-90 फीसद रहती है । इसलिए आमिर खान सिर्फ चुनी हुई फिल्में और कम ही प्रोजेक्ट वो भी बिल्कुल सधे हुए करते है । क्या आपको पता है आमिर की तरह उनकी बेटी इरा खान( Ira khan ) भी मल्टीटेलेंटेड है।

Ira khan news

इरा ऐसे हो इंस्टाग्राम पर अपने नए नए प्रोजेक्ट के अलावा अपने प्रोफेशन के बारे में बताती रहती है । लेकिन अब उउ के प्रोफेशन में एक और नाम जुड़ गया है । यह प्रोफेशन है टैटू आर्टिस्ट का । जी हां सोशल।मीडिया पर टैटू का फोटो शेयर करते हुए इरा ने लिखा है कि उनकी टैटू आर्टिस्ट बनने की ख्वाईश थी जो अब पूरी हो गई है ।

इरा ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि मैं अब एक परमानेंट टैटू आर्टिकल बन गई हूं । बता दे, आमिर( Aamir khan ) की बेटी को टैटू आर्टिस्ट बनने की ट्रेनिंग नूपुर शिख़र ने दी है ।तस्वीरें शेयर करते हुए इरा ने लिखा कि बकेट लिस्ट आइटम नम्बर5 डन । उन्होंने लिखा कि ये मेरा पहला टैटू है। उन्होंने नूपुर शिखर का भी शुक्रिया अदा किया ।

Ira khan

इरा ने नूपुर ने टैटू पोस्ट करते हुए पूछा कि ये इतना भी बु’रा नही है । उन्होंने कहा कि अब मेरे कैरियर में एक ओर ऑप्शन है । बता दे, इरा खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है । अक्सर फैमिली और दोस्तो के साथ फ़ोटो भी शेयर करती है । खास बात ये की आमिर को भी उनकी बेटी के हर क्रिटीविटी पसंद आती है ।

Leave a Comment

close