इरफ़ान पठान ने फिर किया दिल जीत लेना वाला काम, भूखे रहने पर मजबूर भास्करन की मदद की

को’रो’ना वा’य’र’स ने तमाम मुल्क की आ’र्थिक हा’लत को झझकोर कर रख दिया है । इसका सीधा असर निचला या गरीब वर्ग पर पडा है । जो रोज अपने खान-पान की व्यवस्था मजदुरी करके किया करता है । को’रो”ना ने निचले तबके के रो’जगार को पुरी तरह ख’त्म कर दिया है जिसकी वजह से ये रोज भू’खे म’र’ने को मजबूर है । ऐसे ही बे’ब’स ओर म’जबूर लोगो मे एक नाम है ।’

चैन्नई के आर भास्करन है जो पेशे से मोची है । जिनकी को’रो’ना लोक’डाऊन के दौरान खुद इरफान खान ने आगे आकर मदद की । दरअसल कोरो’ना की वजह से आर भास्करन को खान-पान की दिक्कत हो रही थी । जब इसका पता इरफान खान को चला तो उन्होंने इनकी मदद की । इंडियन एक्सपेस की रिपोर्ट के मुताबिक इरफान पठान ने आर भास्करन की मदद के लिए इएसपीएन क्रिकंइफो वेबसाइट मे काम करने वाले एंकर रौनक कपूर से कान्टेक्ट डिटेल मांगी ।

irfan pathan helped bhaskaran

और भास्करन से बात कर तुरन्त 25 हजार रूपये की आ’र्थिक मदद की । इंडियन एक्सप्रेस को दिये इंटरव्यु मे भा’स्करन ने बताया कि पिछले हफ्ते ‘ इरफान पठान ने मुझसे बात कर मुझे पच्चीस हजार रूपये की आ’र्थिक मदद पहुंचाई । जिससे मै अपने परिवार के गुजारे के लिए राशन-पानी लेकर आया ।

उन्होंने बात करते हुए आगे बताया कि लोकडाऊन की वजह से काम-धं’धा ठ’प हो गया था और रो’ज़ी रूक’ गयी थी । जिस वजह से सारी चीजे उधा’र लेनी पड रही थी ।आर भास्करन चैन्नई सुपर किंग से भी जुडे हुए है । वो टीम के आधिकारिक मोची भी है । मैच के दौरान वो खिलाड़ियों ओर मैच अधिकारीयो के पास काम करते है ।

irfan pathan helped bhaskaran

और इस दौरान वो रोज एक हजार रूपये तक कमा लेते है । आम दिनो मे वो लगभग 500 रूपये तक कमा लेते है । लेकिन, लोकडाऊन के दौरान काम धं’धा पुरी तरह थप हो गया । जिसकी वजह से उन्हे अ’र्थिक प’रे’शा’नि’यो का सामना करना पडा । जब इसके बारे मे इरफान पठान को पता चले तो उन्हों ने भास्करन की फ़रिश्ते की तरह आकर मदद की ।

Leave a Comment

close