बिना हिजाब फोटो पर इरफान की पत्नी सफा बैग ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया मुहतोड़ जवाब, कहा- ब्लर फोटो …

भार’तीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफा’न पठा’न को हल ही में उनकी पत्नी स’फा बेग की एक फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का भी करना पड़ रहा है। इरफा’न के बेटे इमरा’न कब इं’स्ट्राग्राम अ’काउंट पर एक तस्वीरशेयर भी की गई थी।

जिसमे इरफ़ान अपनी पत्नी सफा बेग और उनके बेटे के साथ भी दिख रहे है। इस फोटो मे’सफाके चे’हरे पर ब्लर किया गया था। स’फा की ब्लर फ़ोटो पर यूजर्स ने इरफान पर नि’शा’ना भी सा’धा है।बता दे कि इर’फान ने जवाब देते कहा था कि मेरी पत्नी ने अपनी प’संद से इस तस्वीर अपने चेहरे पर ब्ल’र किया गया है।

irfan pathan wife

इरफान की पत्नीस’फा ने भी यही कहा है कि तस्वीरों’ में चह’रा छि’पाने का फैसला उनका खुद का है।बता दे कि स’फा ने टाइ’म्स ऑ’फ इंडि’या से बात करते हुए कहा है कि मेने इमरा’न का इंस्ट्रा’ग्राम अ’काउंट भी बनाया है और मैं यही पोस्ट भी करती हूं। ताकि जब वो थो’ड़ा बड़ा हो तब वो इन या’दों को देख सके।

मेने अपने चेह’रे को खुद धुंध’ला किया हुआ है सिर्फ अपनी म’र्जी से। यह मेरा फैस’ला है इसमें इर’फान पठा’न का को’ई ले’ना दे’ना भी नही है।स’फा ने आगे कहा कि मुझे इस बात के बारे में नही पता था कि एक परिवार की तस्वीर की बात पर भी कंट्रो’वर्सी हो जाएगी। यह उनका अपना फैसला है।

irfan pathan wife

बता दे, सफा बेग सऊ’दी अर’ब के जेद्दा केप’ब्लिक रिलि’शन कम्प’नी में काम भी कर चुकी है। वह पेशे’वर नेल आर्टिस्ट भी है। सफा के पिता मिर्जा फारुख बेग सऊदी अरब के बिजने’समैन है।

Leave a Comment