आखिरी साँस लेते हुए कहने लगे थे इरफान खान- अम्मा मुझे लेने आई है, देखो वो मेरे करीब बैठी है

इरफान खान जिन्होंने बीते दिनों कि तारीख के दिन ही पिछले साल ही दुनिया से अल’वि’दा कह दिया था। यह उनकी पहले डे’थ एनि’वर्सरी भी रही है। उनकी एनि’वर्सरी के दिन उनके कई फैन्स ने उनको याद भी किया है। इरफान खान कि लाइफ से जुड़ी कई इमोशनल बाते और कहानियां भी सामने आई है।

एक ऐसा ही एक किस्सा उनकी जिंद’गी के आ’खरी पलो से जुड़ा है जब सामने इरफान खान उन्हे अपनी मां नजर आने लगी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरफान खान कि पत्नी सुतापा और बेटे बाबिल खान आखरी वक्त मे उनके साथ ही मौजूद थे बॉम्बे टाइम्स कि रिपोर्ट के मुताबिक, इरफान खान आखिरी समय में भी अपनी पत्नी से अपनी मां के बारे में ही बात कर रहे थे।

irrfan khan

बताया जाता है कि इरफान खान अपनी पत्नी से अ’चानक कहने लगे कि देखो अम्मा कमरे मे ही है।इसके बाद उन्होंने पत्नी से कहा था कि देखो अ’म्मा मुझे लेने आई है। उन्हे लगने लगा था कि वह उनके पास ही बैठी हुई है। इरफान ने आगे कहा वो मेरे पास ही बैठी हुई है।

बता दे कि इर’फान खान के बेटे बा’बिल खान ने अपने एक इंटरव्यू मे बताया था कि मैं पापा से जुड़ी हुई कई बाते भी बताना चाहता हूं। उन्होंने कहा मैं पापा के निधन से 2 से 3 दिन पहले उनके पास ही था। वह बार बार ही होश खो रहे थे और ऐसे में उन्होंने मुझे भी देखा , मुस्कु’राए और कहा।

irrfan khan

मैं अब मर’ने वाला हूं। मैने उनसे कहा नहीं आपको कुछ नहीं होने वाला है उसके बाद फिर को मुस्कु’राए ओर सो गए। साल 2020 में उनकी त’बिय’त कैं’सर कि वजह से हुई थी। 29 अप्रैल 2020 को इरफान खान ने दुनिया को अल’विदा कह दिया था।

Leave a Comment