इरफ़ान खान के बेटे बाबिल खान का झलका दर्द,बोले- मुस्लिम होने की वजह से ….

बॉली’वुड के म’श’हूर ए’क्टर इ’रफान खा’न के बे’टे बा’बि’ल खान इन दि’नों सो’शल मी’डिया पर का’फी ए’क्टि’व रहते है। वह अक्सर फो’टो और वी’डियो शे’यर करते रहते है । लेकिन हाल ही में बा’बिल खान इं’स्टाग्रा’म ए’का’उंट ओर कुछ स्टोरी पोस्ट कर रहे है। जिंसमे बताया गया है कि कृपया मुझे मेरे ध’र्म के आ’धार पर ज’ज न करे। बा’बिल ने अपनी पोस्ट’में बताया कि धर्म अलग होने की वजग से उनके दोस्तों ने भी उ’नसे बात करना बंद कर दिया है।

इसके साथ ही बा’बिल खा’न ने स’त्ता’धा’रियों पर बात करते हुए कहा है कि मैं उनके बारे में कुछ न’ही लिख सकता। बाबिल ने अपने इंस्टा’ग्राम स्टोरी में लिखा है किमैं सत्ता’धारि’यों के बारे में अपने मन की बातें न’ही लिख सकता हु क्योकि मेरी टीम का कहना है कि इससे मेरा क’रियर ख’त्म हो जाएगा। मैं डर हुआ नही हूँ, मैं ऐसे न’ही रहना चाहता हु। मैं एक बार फिर से खुला महसू’स करना चाहता हु।

irrfan khans son babil

मैं अपना ध’र्म न’ही हु ,मैं भारत के बाकी लोगो की तरह ही एक इंसा’न हूं। बा’बिल खान ने आगे भी अपनी स्टो’री में कहा है कि मेरे कुछ दोस्तों ने मुझसे बात करना भी बन्द कर दिया है, क्योकि मैं एक दूसरे धर्म का व्यक्ति हु। दोस्तों मैंने क्रिकेट खेला है, जब मैं सिर्फ 12 साल का था तब मेरे हिन्दू, सिख ,ई’साई और सभी दोस्त थे।

बाबिल ने आगे पोस्ट में लिखा है कि मुझे भारत से बहुत प्यार है और मैं आपको इसलिए कह रहा हूं मैंने लन्दन में पढ़ाई की है। जब भी मैं वहां जाता था तो मैं वापस आने के लिए बेताब रहता था। यहां पर आकर रिक्शा राइड लेना, पानी पूरी खाना और हर जगह पर घूमना मुझे काफी अच्छा लगता है।

irrfan khans son babil

बाबिल एक फिर लिखते है कि मैं अपने देश भारत से प्यार करता हूं आपकी हिम्मत कैसे हुई मुझे एंटी नेश’नलि’स्ट बोलने की। मैं एक बॉक्सर हूं और वादा करता हूं कि अगली बार जब आप ऐसा कहेंगे तो आपकी ना’क तो’ड़ दूंगा। नाक तो’ड़’ने वाली बात पर फिलहाल उन्होंने मा’फी भी मांग ली है क्योंकि उन्होंने ये बात ‘हो’कर कही थी।

Leave a Comment