मु’स्लिम युवक ने दोस्त संग लिया था का’वड़ यात्रा में हिस्सा , समाज के लोगों ने कर दिया ये हाल ….

एक मु स्लिम युवक जो हर साल की तरह इस बार भी का वड़ यात्रा में हिस्सा ले रहा था । शायद वह इस यात्रा को स द्भावना समझ कर ये कार्य कर रहा होगा । लेकिन इस बार उस मु स्लिम लड़के के साथ कुछ अलग हुवा है। वह अलग क्या हुआ , आगे हम आपको इस बारे में बताते है। मु स्लिम युवक इ रशाद जो यूपी के बागपत जिले में रहता है।

यूपी का बागपत जिला दिल्ली से सटा हुआ है। जानकारी के अनुसार वह युवक का वड़ यात्रा में अपने हिन्दू दोस्तो के साथ हरिद्वार गंगा जल लेने गया था । जैसा कि वह हर बार जाता रहा है । इरशाद के पड़ोसियों के मुताबिक भी वह का वड़ यात्रा में हर साल जाता रहा है। पिछले साल भी इरशाद अपने हि न्दू मित्रों के साथ उत्तराखंड के हरिद्वार में जल लेने ।

यात्रा में शामिल होने से लेकर भोले बाबा पर वह पवित्र जल च ढ़ाया करता था । लेकिन ईरशाद की इस बार की यात्रा कुछ अलग रही और उसके बाद कि घटना भी बीते साल की तरह बिल्कुल नही रही । वह इस यात्रा में शामिल हुआ , लेकिन उसकी इस यात्रा पर कुछ लोगों ने ए तराज़ जता दिया । ऐ तराज जताने वाले लोगों के नाम अभी सामने नही आए है ।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार का वड़ यात्रा पूरी कर इरशाद रात को अपने घर पहुँचा था । उंसके घर पहुँचने के बाद कुछ लोग आए और उसे बुरा भला कहा। मीडिया रिपोर्ट्स में उसकी पि टा ई की बात भी सामने आई है। इरशाद के पिता इकरामुद्दीन ने बीच बचाव कर इस पूरे मामले को शांत करने की कोशिश की लेकिन उसके पिता इसमें असफल रहे ।

up kanwar

इरशाद और उनके पिता को चो टें आई । बता दे , इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में भी वा य रल हुआ था । उसके बाद लोगों को इस बारे में जानकारी हुई । हालांकि , इस मा मले की पु लिस जां च कर रही है । पी ड़ि त प क्ष की शि कायत पर पुलिस ने हमला करने वालो के खि लाफ मा मला भी दर्ज किया है।

Leave a Comment

close