राजस्थान : राहुल गाँधी ने दे दिया संकेत, सचिन पायलेट को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, सीएम गहलोत को अब …

राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने अपना 44 वा जन्मदिन बीते दिन ही मनाया है। बता दे, पायलेट का जन्मदिन राजस्थान में पायलेट समर्थकों ने बड़ी धूमधाम से मनाया।

मुख्य तौर पर टोंक सहित पुरे प्रदेश में पौधा रोपण किया गया। आपको बता दे, राहुल गांधी ने भी उनके बर्थडे पर बधाई दी है।ये इसलिए भी अहम् माना जा रहा है क्युकी राहुल ने उनके जन्मदिन पर बधाई नहीं दी थी।

राहुल गांधी ने सचिन पायलट के लिए सोशल मीडिया पर भी पोस्ट करके उन्हें बधाई देते हुए आने वाले साल शुभ काम होने की भी कामना की है। इससे पायलेट समर्थक एक बार फिर जोश में है।

jaipur rahul gandhi sachin pilot

अब सियासी गलियारों में इस बधाई संदेश के कई मायने निकले भी जा रहे है। माना जा रहा है कि इस संदेश के जरिये राहुल गांधी के सचिन पायलट

के आने वाले समय में बड़ी जिम्मेदारी मिलने के संकेत दिए है। राहुल गांधी के इस छोटे से बढ़ाई संदेश ने सूबे का सियासी पारा भी बड़ा दिया है।जानकारों की माने तो सचिन पायलट को काफी लंबे समय से पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी मिलने की भी चर्चा है। हालांकि पायलट केम्प ने जो शर्ते पार्टी के पहले रखी थी। उनका अभी तक कोई हल नही निकल पाया है।

jaipur rahul gandhi sachin pilot

कुछ दिन पहले मीडिया से चर्चा करते हुए था कि किसे क्या बनना है, यह हाईकमान भी तय करता है।हम अजय कमान और सीनियर नेताओ के साथ सम्पर्क में भी है। राहुल गांधी के बधाई संदेश के बाद अब कयास भी लगाए जा रहे है कि जल्द

सचिन पायलट को हाईकमान से गिफ्ट मिल भी सकता हैसचिन पायलट के बर्थडे पर उनकव बिटीपी विधायक राजकुमार रीत और विधायक ओम्प्रकासगहुड़ला ने भी उन्हें बधाई दी है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे,

jaipur rahul gandhi sachin pilot

काँग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के अलावा बीजेपी और कांग्रेस के कई नेताओं ने सोशल मीडिया के जरिये सचिन पायलट को अपनी शुभकामनाएं भी दी है।

Leave a Comment

close