इ’स्लाम के लिए बॉलीवुड छोड़ने वाली जायरा का क’श्मीर पर आया बयान, बोली- हमारी जिंदगियों को कं’ट्रोल ….

फ़िल्म अभिनेत्री रह चुकी जाएरा वसीम एक बार फिर सुर्ख़ियो में है । बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर के साथ 2 फ़िल्म कर चुकी वसीम बीते महीने बॉलीवुड छोड़ने को लेकर चर्चा में रही थी । सिक्रेट सुपरस्टार और हिट फिल्म दंगल फ़िल्म में आमिर खान के साथ काम कर चुकी जाएरा वसीम फिर से सुर्खियों में है। धर्म के रास्ते पर चलने को कहकर बॉलीवुड को अलविदा कहने वाली यह फिल्मस्टार चर्चे में चल रही है।

तो आइए हम आपको बताते है कि यह बॉलीवुड स्टार किस मामले में चर्चे में चल रही है। दरअसल, इन्होंने क’श्मीर में हटाए गए 370 का’नून को लेकर वहां के लोगो के बारे में चिं’ता व्यक्त’ की है। उन्होंने एक सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कश्मीर लगातर परेशान हो रहा है। उन्होंने आगे लिखा कि लगातार बढ़ते हुए भे’दभाव वाली इस जगह पर उनके साथ एक झू’ठा और अस’हज दिखावा किया जा रहा है।

कश्मी’री लोग की आजा’दी के ऊपर पाबं’दियां लगाई जा रही है। उन्होंने आगे लिखा कि हमे एक ऐसी दुनिया मे रहना पड़ रहा है जहां पर हमारी इच्छाओं और जिंद’गियों को नियंत्रण में रखा जा रहा है। हमारी आ’वा’जो को द’बा दिया जाना इतना आसान क्यो है। हमे कभी भी हमारी बात कह’ने की आ’जादी क्यो नही मिलती है?

जा’एरा ने लिखा की ऐसा क्यों होता है कि हमारे न’जरिये की वजह देखने के बजाए हमारे नजरिये को क्यो बहुत गु’स्से से देखा जाता है और हमे दुत्कार दिया जाता है। उन्होंने आगे लिखा कि ऐसे कई स’वाल है जिनके जवाब नही दिए गए है। इन सवालों ने हमे डराया है। जो लोग जिम्मे’दार है वो जरा भी कोशिश नही कर रहे कि हमारे डाउ’ट्स दूर करे या इस बारे में सोचे।

Leave a Comment

close