राम मंदिर के लिए चाँदी की ईट भेज रहे कांग्रेस नेता कमलनाथ,बोले- ऱाजीव गाँधी आज होते तो बहुत खुश होते…

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कम’लनाथ ने रा’म मं’दि’र नि’र्मा’ण का स्वागत करते हुए ब’ड़ा बयान दिया। बता दे, रा’म मं’दि’र ज’न्म’भू’मि का ‘भू’मि’पू’ज’न का’र्य’क्रम की तैयारी चल रही है , लग’भग पूरी हो चुकी है । कल दोपहर 12:30 बजे होगा। इस कार्य’क्रम में पीएम मोदी भी शामिल होंगे।

कांग्रेस दिग्गज नेता और पूर्व सीएम क’म’ल’नाथ ने कहा है कि भ’गवा’न’ रा’म सबके है। इसके अलावा मंगलवार को उन्होंने ट्विटर पर अपनी प्रोफा’इल त’स्वीर को भी बदल दिया है । इसमें उन्हीने भग’वा चो’ला भी प’हन हुआ है। कॉंग्रेस नेता ने मंगलवार को अपनी तस्वीर बदलो और लिखा श्री’रा’म के ह’नु’मा’न करो क’ल्या’ण।

kamalnath

रा’म मं’दि’र नि’र्मा’ण के लिए क’म’ल’ना’थ चां’दी की ईं’ट भी भेजेंगे। यदि आज पूर्व प्र’धा’न’मंत्री राजी’व ग़ां’धी जिं’दा’ होते तो म’न्दि’र नि’र्मा’ण को लेकर उन्हें सबसे ज्यादा खु’शी होती। उन्होने कहा हम रा’म मं’दि’र नि’र्मा’ण का स्वागत करते है।

क’मल’नाथ ने कहा रा’जी’व ग़ां’धी जी ने 1985 में म’न्दि’र नि’र्मा’ण की शुरुआत की थी। 1989 में शिला’न्यास किया था। हम रा’म मं’दि’र नि’र्मा’ण के लिए प्रदेश की ज’नता की तरफ से 11 चां’दी की ईं’ट भेज रहे है। इन्हें कॉं’ग्रे’स स’दस्यों के दा’न से खरीदा गया है। यह एक ऐतिहासिक दिन है जिसके लिए पूरा देश इं’तजार कर रहा है।

kamalnath

इससे पहले भी कम’लनाथ’ ने ट्वीट करके बताया था कि रा’म ‘मं’दि’र का निर्मा’ण हर भा’रतवा’सी की सह’म’ति से हो रहा है। ऐसा केवल भारत मे ही सम्भव है। उ’मा भा’र’ती ने कहा है कि वो अय’ध्य तो जाएगी लेकिन भू’मि’पू’ज’न के कार्यक्रम में शामिल नही होगी।

Leave a Comment