IPL में कामरान खान ने पहला सुपर ओवर फेंककर बनाया था रिकार्ड, अब कहा- भारतीय टीम में आने के लिए …

इंडियन प्रीमियम लीग के 14 वे सीजन का दूसरा फेज शुरू हो गया है। इस IPL से अपने करियर को शुरू कर ख़िलाडी टीम इंडिया तक का सफर कर चुके है। इनमें जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, कुणाल पंड्या जैसे नामभी शामिल है। वही इनमें कुछ खिलाडी ऐसे भी है जो IPL में चमके और फिर गु’म हो गए।

ऐसे ही एक खिलाड़ी कामरान है। जो एक वक्त में IPL में टोरनेडो यानी कि तू’फा’न के नाम से भी जानते है। लेकिन वो पिछले 9 सालों से एक गु’मनाम की जिंदगी को भी जी रहे है। टीम में वापसी के लिए सं’घ’र्ष भी कर रहे है।

kamran khan rajasthan royals

भा’स्कर ने जब का’मरान को खो’जना शुरू किया तो मउ के इस खिलाड़ी का पता करने के लिए 30 से ज्यादा लोगो से बात भी करनी पड़ी। इसमी उनके साथ राजस्था’न रॉय’ल्स में खेले खिलाडी, यूपी के क्रिकेट पदा’धिका’रियों । वहां से खेल चुके खिलाड़ि’यों से लेकर मऊ की लोकल पॉ’लिटिक्स

से जुड़े लोग शामिल थे। कामरान ने बताया है कि आज भी वह मुंबई में रह कर प्रो’फेशन’ल क्रि’केट खेल रहे है। वह मु’म्बई में एयर इंडि”या के और से क्लब क्रिकेट में भाग भी लेते है। आज भी ट्रेनिग में जुटे हुए है। वापसी के लिए सं’घ’र्ष भी कर रहे है।

kamran khan rajasthan royals

कामरान को साल 2009 से 2010 तक राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने का मौका भी मिला है। शेन वर्क ने मुझे पूरा स्पोर्ट भी किया है और हर परिस्थितियों में मेरे साथ खड़े भी हुए है।

Leave a Comment

close