कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC का छापा, एक्ट्रेस बोली- मेरे सपने के घर को वो तोड़ देगें क्योकि …

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस मानी जाने वाली कंग’ना रनो’त और संज’य राउ’त के बीच की तक’रा’र थम’ने का नाम नही ले रहा है। हाल ही में कंग’ना को केंद्री’य गृ’ह मं’त्रा’ल’य ने Y श्रेणी की सु’र’क्षा दी है। इसी बीच खबर सामने आई है कि कंगना के मुम्बई में स्थित ऑफिस में बीएमसी ने छा’पा मा’रा है। इस बात की जानकारी कंगना ने एक के बाद एक करके 3 बार मे ट्विटर के जरिए शेयर भी की है।

आपको बता दे, कंगना ने अपने पहले ट्वीट में शेयर किया है कि ये मुम्बई का मणिकर्णिका का ऑफ़स है, जिसे मेने 15 सालो से मेहनत कर के कमाया है। मेरा अपनी जिंदगी में एक ही सपना था कि जब भी फ़िल्म निर्माता बनूं तो मेरा खुद का अपना ऑफिस हो।मगर मुझे लगता है कि यह सप’ना टूट’ने का दिन आ गया है।आज बीएमसी के कुछ लोग मेरे ऑफिस में आए है।

kangna news

कंगना इसके बाद दूसरे ट्वीट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि वो लोग जबर्द’स्ती मेरे कार्यलय में घु’स आए है और जांच भी करने लगे है। उन्होंने मेरे पड़ोसियों को भी परेशा’न किया है इसके साथ ही उसने कहा है कि वो जो मैडम है उसकी कर’तूत का परिणाम स’बको भर’ना होगा। मुझे सूचित किया गया है कि मेरी स’म्पत्ति को तो’ड़ रहे है।

कंगना ने इसके अलावा आगे लिखा है कि मेरे पास सभी का’गजा’त है। बीएमसी की अनुमति भी है। मेरी स’म्पत्ति में कुछ भी अ’वै’ध न’ही है। बीएमसी को नोटिस के साथ अ’वै’ध’निर्मा’ण को दिखाने के लिए स्ट्रक्चर प्ला’न भेजना चाहिए। आज उन्हीने मेरे ऑफिस पर छा’पा मा’रा है और कल बिना किस नोटि’स के पूरी जगह को न’ष्ट कर सकते है।

kangna news

इसके साथ ही कंग’ना ने ट्वीट्स के साथ वीडियो भी शेयर किया है।जिंसमे टीम जांच प’ड़ता’ल करती हुआ नजर आ रही है। बता दे, कंगना ने इसी साल मुंबई के पाश पाली हिल इलाके में अपने शानदार ऑफिस की शुरुआत भी की थी। द ट्रिब्यून की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना के ऑफिस की कीमत लगभग 48 करोड़ रुपए है।

कंगना ने इस बंगले को ऑफ़स में तब्दील किया था। अपने सपनो के स्टूडियो और ऑफिस के लिए कंगना ने बहुत मेहनत भी की है। सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद कंगना ने कई मशहूर हस्तियों पर भी इसका नि’शा’ना सा’धा है।

kangna news

कंगना ने सुशांत की मौ’त के लिए ने’पोटि’ज्म और कथित बॉलीवुड मा’फिया की दादागिरी को जिम्मेदार भी ठह;रा’या है। इस के’स में ड्र’ग्स एं’गल निकलने के बाद कंगना ने सोशल मोडिया पर कई बॉलीवुड स्टार्स को अपना ब्लड टेस्ट क’रवा’ने के लिए भी कहा है।

Leave a Comment