कन्हैया कुमार ने उमर खालिद को पहचानने से किया इंकार, सोशल मीडिया यूजर्स ने लगा दी क्लास

ऐसे तो सो’शल मीडि’या पर हर रोज कोई न कोई एक नया वीडि’यो देखने को मिलता है। हाल ही में जे’एनयू छात्र संघ के पूर्व अ’ध्यक्ष और कांग्रेज़ नेता कन्हैया कुमार का एक वीडि’यो काफी वा’यरल हो रहा है। जिसमे वह उमर खा’लिद को प’हचानने से इनकार कर रहे है।

कन्हैया कुमार अब इस वा’यरल वी’डियो को लेकर सो’श’ल मी’डिया पर यूजर्स के नि’शा’ने पर है।यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे है। इसके अ’लावा जम’कर खरी खोटी सुना रहे है।इतना ही कई यूजर्स ने इन दोनों की खास पुरानी दोस्ती की फ़ोटो को शेयर किया है।

उन्होंने उमर खा’लिद को प’हचानने से इन’कार किया है। कन्है’या कुमार ने कहा कि उ’मर खा’लिद मेरा दोस्त है ऐसा आपको किसने बताया है। इतना ही नही रिपोर्ट ने उनके पिछले जेएनयू एसोसिए’शन को लेकर याद दिला’ने का प्रया’स किया तो कुमार ने रिपोर्ट से वी’डियो प्रू’फ की मांग की।

इसे लेकर सोशल मीडिया पर कन्हैया को यू’जर का’फी ट्रोल कर रहे है। एक फोटो में दिखाया गया कि वु दोनों एक साथ कु’र्सी पर बैठे हुए दिख रहे है। तस्वीरों में उमर खालिद एक नही बल्कि कई बार कांग्रेस नेता के साथ नजर आए है।

बता दे कि उमर खालिद पिछले एक साल से अधिक समयसे दे’श’द्रोह के आ’रोप में जे’ल की सलाखों के पीछे बंद है। उमर खलोद के समर्थन में उनकी गि’रफ्ता’री के बाद कई तरह की आवा’जे उठी है लेकिन इन सवके बीच कन्हैया कुमार नेचुप्पी साध रखी है।

Leave a Comment

close