कंगना के साथ करण जौहर ने कर दिया बहुत बुरा कांड, भड़के फैंस बोले- कुछ तो शर्म करो

बॉलीवुड के जानी मानी ऐक्ट्रेस कंगना रनो’त एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। इस बार वो चर्चा’ओं में अपने किसी ब’यान के का’रण नही बल्कि एक अलग वजह सीआई है। दरअसल मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने कंगना के साथ एक बड़ा खिल’वा’ड़ कर दिया है।

जिससे वो सुर्खियों का हिस्सा बन गई है। बात यह है कि 28 नवंबर 2014 को एक फ़िल्म आई थी उसका नाम है उंगली। इस फ़िल्म में संजय दत्त, इमरान हाशमी और रणदीप हुड्डा जैसे अभिनेताओं ने काम किया था। वही लीड एक्ट्रेस के रूप मेब कंगना रनोत मौजूद थी।

karan johar film ungli poster news 2021

फ़िल्म एक्ट्रेज़ करण जोहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी थी। हाल ही इस फ़िल्म ने अपने 7 साल को पूरा किया है। करण जौहर के प्रोड्क्शनल ने अपनी फ़िल्म का पोस्टर शेयर कर अपनी उपलब्धि भी गिनाई है।

यह मामला है कि धर्मा प्रोडक्शन में फ़िल्म में सम्बंधित जो पोस्टर साझा किया है उसमें कंगना रनोत की त’स्वीर न’ही है। यह बात फेन्स को बिल्कुल भी पसन्द नही आई है। इस हर’कत पर करण जौहर ने लोगो को जम’कर घे’रा है। यह पोस्ट र सोश’ल मी’डिया पर काफी ज्यादा वाय’रल हो रहा है।

karan johar film ungli poster news 2021

धर्मा प्रोडक्शन ने अपने इंस्ट्राग्राम एकाउंट से जो पोस्टर को शेयर किया है। उसमें इमरान हाशमी, अगन्द बेदी, नील भूपलम,रणदीप हुड्डा और संजय दत्त नजर आ रहब है। हालांकि इस पोस्टर से कंगना रनोत गाय’ब है।

Leave a Comment

close