फिल्म की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे बॉलीवुड स्टार सलमान और कैफ, एर्दोगन के मंत्री ने दिया शानदार तोहफा

बॉलिवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की जोड़ी हमेशा ही सलमान खान के साथ ही ज्यादा जमती है। यह दोनों मौजूदा समय मे टाइगर 3 की शूटिंग के लिए तुर्की भी गए है। कैटरीन इस दौरान शूटिंग के बीच मे एन्जॉय भी कर रही है।कैटरीना कैफ ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर

तुर्की की कई तस्वीरें को शेयर भी किया है। इन तस्वीरों में उन्होंने अपना बिंदास भी नजर आया है। कैटरीना फोटोज में मुस्कुराती हुई भी नजर आ रही हैकैटरीन ने पर्पल कलर का प्रिंटेड वनपीस भी पहन हुआ ह। कैटरीना के कैप्शन से तो ऐसा लग रहा है कि उन्हें तुर्की बहुत ही ज्यादा पसंद आ गया है।

katrina kaif bollywood actress turkey

कैटरीना ने केप्शन में तुर्की के फ्लेग शेयर करते हुए लिखा है कि तुम्हारे पास मेरा दिल है।बता दे कि कैटरीना कैफ और सलमान खान ने हाल ही में तुर्की के टुरिस्ट मिनिस्टर से भी मुलाकात की है। इस दौरान की भी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई है।

अब कैटरीना की यह सनकिसड फोटोज भी सोशल मीडिया पर भीवायरल भी हो रही है।इससे पहले भी कैटरीना कैफ ने सलमान के संग रशिया में फ़िल्म टाइगर की भी शूटिंग की थी। इस दौरान भी उन्हें एमजोय करते हुए देखा गया है।

katrina kaif bollywood actress turkey

कैटरीना ने रूस के खूबसूरत नजरों का आनंद उठाते समय भी खूब ज्यादा एन्जॉय करे थे। कैटरीन कैफ कुछ नए प्रोजेक्ट्स के साथ भी जुडी हुई है। वो प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ एक वेब सीरीज में नजर आएगी जो किएडवेंचर पर भी बेस्ट होगी।

Leave a Comment

close