KBC 12: नाजिया नसीम बनी पहली करोड़पति, 7 करोड़ जीतकर रचेगी इतिहास? वीडियो देखिए …

टेलिविजन की दुनिया का सबसे चर्चित और पॉपुलर शो में शुमार कौन बनेगा करोड़पति 12 (Kaun Banega Crorpati 12) दर्शकों का हमेशा की तरह मनोरंजन कर रहा है। इस शो में भाग लेने वाले कंटेंटेस्ट अपने नॉलेज के बल पर करोड़पति बन जाते है और अपनी किस्मत चमकाते है । इस शो की एक कंटेंटेस्ट ने इतिहास रचते हुए 12 वे सीजन में करोड़पति बनी है ।

नाजिया 12 वे सीजन की पहली कंटेंटेस्ट है,जिसने अब तक 1 करोड़ रुपये जीत लिए है। इसमें सबसे दिलचस्प बात ये है नाजिया नसीम 1 करोड़ जितने के बाद भी अभी भी गेम में बनी हुई है । वो 7 करोड़ के प्रश्न तक भी पहुँच चुकी है । नाजिया ने 7 करोड़ के सवाल का सही जवाब दिया है या नही अभी इसका खुलासा नही किया गया है ।

kaun banega crorepati

नाजिया नसीम के केबीसी में इस रोमांचक खेल को प्रोमो KBC12 के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है । इस प्रोमो में आप देख सकते है कि कैसे उन्हें 1 करोड़ की राशि जीतते हुए दिखाया गया है। इसके बाद अमिताभ बच्चन उनसे 7 करोड़ का प्रश्न भी पूछते है ।

प्रोमो में दिख रहा है कि नाजिया 7 करोड़ के प्रश्न में घबराई हुई नही दिख रही है। वो इसी वीडियो में कहती है कि लाइफ में इतने रिस्क लिए, एक और सही । उनकी इसी बात पर बिग बी मुस्करा देते है। लेकिन इस प्रोमो में ये नही बताया गया है कि नाजिया ने 7 करोड़ के प्रश्न का सही जवाब दिया है या नही ।

KBC 12

बता दे, उनसे पहले भी 50 लाख जितने वाली भी 1 महिला कंटेंटेस्ट ही थी। गाजियाबाद की छवि कुमार ने 50 लाख रुपये जीतकर क्विट कर लिया था । उंसके बाद आए सौरभ साहू ने 25 लाख रुपये ही जीत पाए थे ।लेकिन उन्होंने 50 लाख के सवाल का गलत जवाब दे दिया उंसके बाद वो सिर्फ 3.20 लाख ही घर ले जा पाए थे ।

Leave a Comment