शख्स ने बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने से किया इनकार, कहा- मैं अपनों को धोखा नहीं दूंगा

भार’तीय ज’नता पार्टी ने 14 मार्च को केरल विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की है। बीजेपी ने मणिकनाना’द सी को मनन्तवाड़ी विधानसभा सीट से टिकट भी दिया है लेकिन मणिकानन्दन ने सीट लेने से साफ इंकार भी के दिया है।

वायनाड जिले की यह सीट शेयडु’ल ट्राइब के लिए भी आरक्षित है। द न्यूज़ मिनट से बात करते हुए मणिकानन्दन ने कहा है कि उन्हें उम्मीदवार घोषित किया गया है। जबकि उन्होंने पार्टी को बता दिया था कि वो चुनाव लड़’ने के लिए तैयार नही है।

keral bjp news 2021

बता दे कि मणिकानन्दन ने बीजेपी के टिकट पर चुनाव न लड़’ने का एलान करते हुए सो’शल मी’डिया पर अम्बेडकर साहब का एक वाक्य भी लिखा है। उन्हीने लिखा है कि अगर मुझे उल्टा टां’ग भी दिया जाए तोतब भी मैं अपने लोगो के लिए धो’खा नही करूंगा।’

ये पोस्ट फेसबुक पर वायर’ल हुआ था लेकिन अब सो’शल मीडि’या तक पहुँच चूका है।TNM से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि मैं बहुत खुश हूं मुझे टिकट मिल गया है लेकिन मैंने इसके लिए पहले ही मना कर दिया था। जब मेरा नाम घोषि’त हुआ तो मुझे हैरानी भी हुई इसलिए मैंने सोचा कि मैं चुनाव नही लडूं’गा।

keral bjp news 2021

मणिक’नानाद ने कहा है कि बीजे’पी के कई नेताओं ने उनसे संप’र्क भी किया है। बता दे कि मणिकानन्दन वर्तमान में केरल में पशु चिकित्सा और पशु विज्ञान विश्वविद्या’लय में सहा’यक के रूप में काम कर रहे है।

Leave a Comment