मैकग्रेगर ने वर्ल्ड चैम्पियन मुस्लिम खिलाड़ी को बोला चूहा तो खबीब ने दिया जवाब बोले- रिंग में वो दिन याद है जब मैंने …

कॉनर मैकग्रेगर ने UFC लाइटवेट चेम्पियन खबीब को एक बार फर उकसाने की कोशिश करते हुए ट्विटर अकाउंट पर खबीब को चूहा कहा है। ये दोनों प्रसिद्ध फाइटर खिलाड़ी है । उन्होंने ट्वीट कर कहा कि खबीब तेरे लिए पूरी शर्मिंदगी है। चूहे को हमेशा ही छुपने के आदत हो ति है। उसके लिए एक असली लड़ाई ही शर्मिंदगी है।

जिसके बाद खबीब ने 2018 की बाइट में अपनी जीत को याद किया, जिसे खबीब ने चौथे दौर में जीतकर हॅसील कर लिया था।खबीब ने लिखा कि क्या तुम भूल गए हो मैं कैसे पीटता हु, या तुम नशे में टाइप करते हो। मैंने तुम्हें कुश्ती में पीटा था। तुम्हे अपनी जकड में दबाए रखा और तुमने हार मान ली थी। अब तुम अपने काम से काम रखो।

बता दे कि 2018 में खबीब ने UFC में मैकग्रेगर को शुरुआती दौर के पहले मिंट में ही जमीन पर पटक दिया था।फाइट खत्म होने के बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच मारपीट शुरू हो गई थी। पहले तो किसी तरह मैकग्रेगर को बाहर लाया गया। उसके बाद पुलिस की मदद से खबीब को भी बाहर किया गया।

दोनो खिलाड़ियों के जाने के बाद खबीब को इस फाइट का विजेता घोषित किया गया था। खबीब के जितने के बाद राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन नेबधाई दी थी। उसके बाद मैकग्रेगर ने ट्विटर पर एक उकसाने की बात को पोस्ट किया है। खबीब रूस के रहने वाले है और एक सुन्नी मुसलमान है । खबीब की ये 27वी जीत थी।

Leave a Comment

close