सोशल मीडिया पर ज्ञान देने वाले खान सर के शुरू हुए बुरे दिन ? असली नाम लोगों ने जाना तो किया …

देश दुनिया के तमाम मुद्दों पर रोचक और अपने अंदाज में अपने वीडियो को समझाने वाले पटना के सर खुद ही सुर्खि’यों के शि’का’र हो गए है। उनके नाम को लेकर ही वि’वा’द ख’ड़ा हो गया है। उनपर अपना असली नाम छिपाने का भी आरो’प लगाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि वो खान सर के बजाए अमित सिंह है।इस मामले पर खुद खा/न सर ने सामने आकर भी सफाई दी है।

पटना में रहने वाले खान सर जीएस की टॉपिक को देसी तरीके से आसान भषा में लोगो को समझाते है। Youtube पर उनके कई वीडियो भी देखे गए है। उनके अभी 92 लाख से अधिक उनके सब्सक्राइब है। 24 अप्रेल के बाद उनके द्वारा डाले गए वी’डि’यो से वि’वा’द भी ख’ड़ा हो गया।

khan sir

उस वीडियो में उन्होंने फ्रां’स पाकि’स्ता’न के सम्ब’न्धो और पा’कि’स्तान में फ्रां’स के रा’ज’दूत को।देश से वाप’स भेज’ने के लिए हो रहे वि’रो’ध प्र’दर्श’न के बारे में बताया था। प्र’द’र्शनकी तस्वीर को पॉ’इंग करते हुएउन्होने कहा कि ई रैली में यह बेचा’रा बच’वा है।इसको क्या पता कि राजदू’त क्या चीज होता है।

कोई पता नही लेकिन फ्रां’स के राज’दूत को बाहर भी ले जा एगे ।बाबू लोग तुम लोग पढ़ लो। अ’ब्बा के कहने पर मत आओ। अब्बा तो पं’चर सीट ही रहे है। ऐसा ही तुम लोग भी करोगे तो बड़ा होकर तुम लोग भी ‘पंच’र सतेगा। तो पंचर मत साटो वरना तुम’को तो पता ही है

khan sir

कुछ नही होगा तो चौ’राहे पर बैठ’कर मी’ट क’टेगा। ब ताइए यह उम्र है ब’च्चो को यहां पर लाने की? इस वीडियो के बाद उनके ध’र्म को ले’कर स’वाल भी उठाए जा रहे है। हालांकि पूरे मु’द्दे पर खा’न सर का कहना है कि नाम से किसी को नही जान’ना चाहिए।

Leave a Comment