कोमीडियन कुणाल कामरा पर भड़की कंगना रनौत, बोली- मूर्ख लोग ……

इस समय बॉलीवुड में अगर सबसे ज्यादा चर्चा में है तो वो है एक्ट्रेस कंगना रणौत । आजकल एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि अपने बयानों के लिए चर्चा में है । शिवसेना नेता संजय राउत और एक्ट्रेस कंगना के बीच ट्विटर पर चली जुबानी जंग के बाद BMC ने कंगना के मुम्बई स्थति दफ्तर पर हथौड़ा चला दिया । इसके बाद कंगना के तेवर ढीले नही हुए , वो हिमाचल से मुम्बई लौटी तो BMC पर कई तरह के इल्जाम लगा दिए ।

इसके बाद मुम्बई से लौटते वक्त कंगना ने अपनी ऑफिस का हर्जाने के तौर पर 2 करोड़ का नोटिस BMC को भेजा है । कंगना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी है । वह खुद के खिलाफ लिखने वालों को किसी भी तरह से बख्शने के मूड में नही दिख रही है । याबी कंगना कोमीडियन कुणाल कामरा के एक ट्वीट पर भड़क गई है ।

kunal kamra news

दरअसल कंगना ने बीते दिनों एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने तीखी आलोचना करते हुए शो बिजनीज को जहरीला बताया था इसके बाद कुणाल कामरा ने कंगना के ट्वीट के जवाब दिया । कुणाल ने कंगना की तुलना आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु से कर दी। बस कंगना हो यही बात अखर गई ।

कंगना ने ट्वीट करते हुए किसी का नाम तो नही लिखा लेकिन कुणाल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि ये मूर्ख लोग मेरे संघर्ष, बौद्धिकता, आध्यात्मिक गहराई , सफलता हिम्मत और उपलब्धियों का श्रेय किसी ताकतवर आदमी को देने के लिए बहुत बेकरार है । कंगना ने आगे लिखा कि मैं खुद के बलबूते पर सफल हुई हु।

kunal kamra news

यह इनके कमजोर अहंकार को कितनी चोट पहुँचता है इसे स्वीकार करो । आपको बता दे, इससे पहले कंगना रनोट के बयान पर सांसद जय बच्चन ने तीखी आलोचना की थी । उनके सपोर्ट में हेमा मालिनी, कई सेलेब्रटी और नेता भी सामने आए है ।

बता दे, जया बच्चन ने संसद में कहा था कि बॉलीवुड को कुछ लोगों द्वारा सोशल मीडिया केजरिए लगातार परेशान किया जा रहा है। जिन लोगों ने ,जिस इंडस्ट्री ने नाम दिया अब उसे ही गटर कहा जा रहा है । जया ने कहा कि मैं उससे पूरी तरह से असहत हु । सरकार को ऐसे लोगों को कहना चहिए की ऐसी भाषा का प्रयोग नही करें ।

वही दूसरी और जया बच्चन का हेमा मालिनी ने सपोर्ट करते हुए NDTv से कहा है कि जया बच्चन ने जो संसद में कहा है मै उससे पूरी तरह से सहमत हूँ । उन्होंने कहा कि कई इंडस्ट्रीज और दुनिया मे ऐसा कई जगह होता है । जाहिर सी बात है हमारी इंडस्ट्रीज में भी ऐसा हुआ हो लेकिन पूरी इंडस्ट्री खराब नही है ।जिस तरह से बॉलीवुड को लोग टारगेट कर रहे है वो सही नही है ।

Leave a Comment