इ’स्लाम ध’र्म से प्रेरित हुआ ये हि’न्दू एक्टर, बोला- ह’ज़ पर जाना चाहता हूँ क्योंकि ….

दुनियाभर से लाखों मु’सलमान हर साल ह’ज करने के लिए स’ऊदी अ’रब के पवित्र शहर म’क्का और म’दीने में जाते है। पवित्र शहर म’क्का , म’दीना शरीफ सहित मी’ना और आरा’फात के मैदान में ह’ज किया जाता है। इन तमाम जगहों पर ह’ज से सम्ब्धित कई तरह के अ’रकान पूरे किए जाते है। आपको बता दे, देश मे जहाँ कई राजनेता अपनी राजनीति के लिए हि’न्दू मु’स्लिम को आप’स मे ल’ड़ाने के लिए तरह तरह के ह’थ’कं’डे अ’पना रहे है ।

तो वही फ़िल्म इंडस्ट्री में काम करने वालो के लिए कोई भी ध’र्म छोटा बड़ा नही होता है। देश की फिल्म इंडस्ट्री में दोनों प्रकार के लोग मिलकर एक दूसरे ध’र्मो का स’म्मान करते है। और बेहद तरीके से अपनी जिंदगी गुजारते है। फिलहाल आज बात करते है टीवी के उस अभिनेत्रा की जो ध’र्म से तो हि’न्दू है लेकिन ह’ज पर जाने की इच्छा रखता है। अभिषेक कपूर टीवी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता है।

यह अभिनेत्रा लगभग सभी जानते होंगे उन्होंने कई टीवी शो में काम भी किया है। फिलहाल अभिषेक इन दिनों ‘कुं’डली भाग्य ‘में स’मीर लूथरा का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे है। लेकिन अभिषेक कई दिनों से टीवी शो से दूर है और वो अभी स’ऊदी में छु’ट्टी मना रहे है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर ख़ुद दी है और कई तरह की फ़ोटो शेयर भी की है।

अपने इंटरव्यू द्वारा अभिषेक ने कहा कि मैने कई जगह की सैर की है लेकिन स’ऊदी से अच्छी जगह मुझे और कोई सी भी नही लगी है। यहां पर सुकून भी है और दिल को खुशी भी है। यहा पर हर तरफ खुशी का माहौल भी दिखता है । सब लोगो के चेहरे पर खुशी भी दिखती है। यहाँ का माहौल देखकर मेरा मन करता है कि में भी ह’ज को चला जाऊं।

वैसे तो अभिषेक के टीवी शो में काम कर चुके है लेकिन कुंडली भाग्य में वो पहली बार नजर आए है। उन्होंने समीर का किरदार निभाया है और उनको काफी तरीके से पसंद भी किया जा रहा है। अभिषेक का यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वा;य’रल हो गया है। अभिषेक की इस तरह की इच्छा से उन्हें मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। जहां उन्हें एक तरफ उनके प्रशंसक कड़े सवाल कर रहे है तो वही दूसरी तरफ़ उनकी सराहना हो रही है।’

Leave a Comment

close