रमजान के माह में रोजे रखेगी लालू यादव की बेटी रोहिणी, कहा- अल्लाह से दुआ करूंगी कि …

14 अप्रैल से ही रमजान शरीफ के पाक महीने का aagaz हो गया है । रम’जान के रो’जे’ रखने के लिए लालू यादव की बेटी ने इस बात को ट्वीट किया है।हाल ही में उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने सो’शल मीडि’या पर एक ट्वीट किया है।

उन्होंने सभी मुस्लि’म लोगो को रम’जान के पाक महीने की मुबार’कबाद दी है। रोहिणी ने कहा है कि रमजान के महीने शुरू हो चुका है। इस साल हमने भी फै’सला किया है कि पूरे महीने मेरे पापा की सेहत, सलाम’ती के लिए रम’जान भी रखूंगी।

laluyadav news

मेरे पापा की हा’लत में सु’धार ही उनको ज’ल्दी ही न्या’य मिल सके। इसके लेकर भी दु’आ करूंगी।इसके साथ ही मुल्क में शां’ति हो, अमन चैन के लिए भी दु’आ करूंगी।बता दे कि लालू यादव बिहार राज्य के राजनेता और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष भी है। लालू या’दव की तबि’यत सही नही चल रहा है।उनका स्वा’स्थ्य काफी दिनों से खरा’ब चल रहा है।

बता दे कि लालू प्रसाद यादव साल 1990 से 1997 तक बिहार राज्य के मुख्य’मंत्री के पद पर भी रह चुके है।इसके अलावा भी उन्हीने साल 2004 से 2009 तक सँयुक्त प्रगति’शील गठबंधन यूपीए सरकार में रेलमंत्री का कार्यभार भी उनको ही सौपा गया था।

laluyadav news

रमजा’न के महीने को 3 दिन हो गए है शुरू हुए।इस महिने में सभी मुस’ल’मान रोजे रखते है और अल्ला’ह की इबादत करते है। अपने गुना’ही की तौ’बा मांगते है। इसी महीने में जका’त दी जाती है। इस महीने के पूरे होने के बाद ईद मनाई जाती है।

Leave a Comment

close