बेकार जानकर फेंके गए लॉटरी टिकट पर निकला 7.25 करोड़ रूपये का इनाम, जानें फिर क्या हुआ

अमेरिका में रहने वाले एक भारतीय मूल के परिवार ने दूसरे देश मे ईमानदारी की मिसाल पेश की है। इस भारतीय मूल कर परिवार ने अपने कस्टमर का 1 मिलियन डॉलर यानी करीब 7 करोड़ 25 लाख रूपए की लॉटरी का टिकट वापस कर दिया है। जिसे लॉटरी टिकट खरीदने वाली

महिला ने बे’का’र समझकर भी फेक दिया था।अमेरिका के मैसाच्यूसेट्स में ली रोज फिएगा नाम की एक महिला ने मार्च 2021 में लकी स्टॉप नाम की एक दुकान से लॉटरी का एक टिकट खरीदा था। यह दुकान साऊथ विक इलाके में रहने वाले भारतीय मूल की एक परिवार की है।

lottery news today

ली रोज फिएगा इस दुकान से अक्सर लॉटरी टिकट खरीदा भी करती थी। उन्होंने इस टिकट को सही ने नही देखा और बेकार लॉटरी टिकट के डब्बो में इसे डाल दिया। यह 10 दिनों तक उसी में ही पड़ा रहा लेकिन दुकान के मालिक अभि शह की नजर इस पर पड़ी तो उन्होंने

देखा कि इस टिकट पर 1 मिलियन की लॉटरी भी लगी है। उनके परिवार ने इसको वा’पस ली रोज फिएगा को देने की बात कही। इस दुकान के मालिक मुनीश शह ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि हम दो रात तक सो भी न’ही पाए है। हमने फिए’गा को बताया।

lottery news today

जैसे ही वह स्टोर के अंदर आई और मैने उसको यह लॉटरी टिकट दिया तो वो बहुत ज्यादा इमो’श’नल भी हो गई और रो’ने भी लगी। मुनीश ने आगे बताया कि वो कुछ देर तक स्टोर की ज’मीन परही बैठ गई।

Leave a Comment