साऊथ अफ्रीका के मशहूर युट्यूबर ने कुबूल किया इस्लाम धर्म, कहा- 2 साल तक इस्ला’म ध’र्म के बारे में पढ़ा, समझा फिर आया ये ….

इस्ला’म कु’बूल करने वालो का सिलसिला लगातार हर दिन जारो रहता है। देश के अलावा भी विदे’शों में भी इ’स्ला’म ध’र्म से प्रेरित होकर और कुछ बाते ‘इन्ट’रनेट ‘के माध्यम से सीखकर इस्ला’म कु’बूल कर रहे है। दक्षिणी अफ्रीका के रहने वाले एक यूट्यूबर ने इस्ला’म ध’र्म को जानने के बाद इ’स्ला’म कु’बू’ल किया है।

इ’स्ला’म कु’बूल करते हुए LwaziSbu Laiende में लिखा है कि मैं दो साल से इ’स्लामि’क आने वालों वीडियो को देखता रहता हूं और कमेंटर्स भी करता रहता हूं।उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा पहली बार मेने एक फैसला किया है जो मेरे ही नतीजों पर आधारित है। यह देखते हुए भी कई लोग मेरी इस बात से प्रेरित भी हुई है।

Lwazi Sbu Lalendle islam

लालेलेड ने अपने चेनल एलएस टीवी पर बीते दिनों ही पोस्ट किए गए एक वीडियो में मु’स्लि’म बनने के अपने फैसले की घोषणा की है।सियोल के अनजान म’स्जि’द और इ’स्ला’मिक सेंटर में शोहदा लेने के बाद इन्होंने लिखा मुझे हर बार शांति और खुशी मिलती है और मैं मानता हूं कि ‘इ’स्ला’म शांति और मानव’ता का धर्म है।

उन्हीने कहा मैं अपने यूट्यूब वीडियो से ओर ज्यादा लोगो को प्रेरित भी करूंगा और इस्लाम की ओर अन्य बातों को भी सीखकर लोगो तक पहुँचाउगा।

Lwazi Sbu Lalendle islam

मुफ़्ती इस्माइल मेनक ने आगे स्पोर्ट किया है। मुफ़्ती इस्माइल एक प्रमुख वैश्विक इस्ला’मिल स्कॉलर है। जिनका जन्म जिम्बाम्बे में हुआ था। मुफ़्ती इस्मा’इल ने लिखा है कि अल्ला’ह ताला आपको और आपखे चाहने वालो को हमेशा खुश रखे।

Leave a Comment