नशे में धुत्त होकर शादी करने पहुंचा था दूल्हा, दुल्हन मुस्कान शेख ने कहा- शराबी से निकाह ….

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले से एक है’रान कर देने वाला मामला भी सामने आया है। यहां एक दू’ल्हन ने दूल्हे’ और बरा’तियों को न’शे की हा’लत में देखकर दूल्हे से निकाह करने के लिए म’ना भी कर दिया। जिसके बाद शरा’बी दू’ल्हे और ब’राति’यों को

बिना दू’ल्हन के वापस लौटना भी पड़ा। यह मामला मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के सुठा’लिया गांव जा है। यहां 7 नवंबर को कंचन मैरिज गार्डन में मुस्कन शेख का निकाह था। इंदौर से दानिश शेख गाने बाजे के साथ बारात भी लेकर आया था लेकिन इस दौरान दू’ल्हा समेत

madhya pradesh groom rajgarh

बाराती नशे में धुन भी नजर आए। वही जब यह बात दुल्हन को पता चली तो उसने निका’ह कर’ने से सा’फ इं’कार भी कर दिया।दु’ल्हन का कहना था कि दूल्हा पूरी तरह न’शे में धु’न था यह तक कि उसको यह भी पता नही था उसका निका’ह है। उसको निका’ह केलिए दो तीन लोग पक’ड़’कर ला रहे थे।

इसे सभी मा’जरे को देखते हुए उसने यही फै’सला लिया कि वह ऐसे शरा’बी दू’ल्हे से कभी भी निकाह नही करेगी। यह बात उसने अपने प’रिवार को बताई तो उन्हीने भी उसका साथ दिया। वही जब का’जी ने उससे पूछा कि क्या आपको नि’काह कु’बूल है तो उसने साफ इंका’र भी कर दिया।

madhya pradesh groom rajgarh

वही इस ‘घ’टना की सूच’ना मि’लने के बाद पुलि’स दु’ल्हन के घर भी पहुँची। पु’लि’स ने उस दुल्ह’न और उसके परि’वार की हर सम्भ’व मदद करने का भी भरोसा दिलाया।

Leave a Comment

close