ममता बनर्जी पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी, बोले- लोगों की जान नहीं बचा सकती है तो …

पश्चिम बंगाल में तर्णमुल congress कि वापसी के बाद भा’रतीय जन’ता पार्टी ने टीए’म’सी पर आ’रो’प लगाया है कि उनके द’फ्तरों और कार्य’कर्ताओं पर टीए’म’सी पर ह’म’ले कर रहे है। वही टीए’म’सी ने कहा कि बी’जे’पी बं’गाल में अपनी हा’र नहीं पचा पा रही है इ’सलि’ए वो ऐसा कर रही है। बता दे, जानका’री मि’लने तक म’तग’णना के बाद बी’जे’पी के 9 और टीए’म’सी के 8 कार्यक’र्ता’ओं की मौ’त हो चु’की है।

मी’डिया रि’पोर्ट्स में आ’गज’नी ओर लू’ट’पा’ट कि भी खबरें आईं हैं। इसी बीच ऑल इंडिया मजलि’स ऐ एत्ते’हदुल मुस्ले’मीन चीफ asaduddin owaisi ओवैसी ने हिं’स’क घ’ट’ना’ओं कि निं’दा करते हुए ममता बनर्जी को नसी’ह’त दी है कि सबसे पह’ले काम लो’गो कि जिंद’गी बचा’ना है। यह सब’से पहला कर्त’व्य है।

v

ओ’वै’सी ने अपने बया’न में आगे कहा है कि जी’वन का आ’धार मौलि’क अधि’कार है। किसी भी सर’कार का पह’ला कर्तव्य लोगो कि जिंद’गी को बचा’ना होता है। यदि वो ऐसा न’हीं करते है तो वो अपने मौ’लिक कर्त’व्यों मे पूरी तरह से वि’फल है। देश के कि’सी भी हि’स्से में, लोगो कि जिंद’गी ब’चा’ने में कि’सी भी सरका’र कि अस’फल’ता को हम निं’दा करते है।

इसी बीच पीए’म नरें’द्र मो’दी ने पश्चि’म बंगा’ल के राज्यपा’ल जगदी’प धन’ख’ड़ को फो’न कॉल के जरिए का’नून व्यव’स्था कि स्थि’ति को लेकर चिं’ता भी जाहिर कि है। बीजे’पी के रा’ष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो। दिन के बं’गा’ल दौर पर भी गए हुए है। वह हिं’सा मे मा’रे गए बी’जेपी कार्यक’र्ता’ओं के घ’र भी पहुं’चे है।

mamata banerjee

बता दे कि मम’ता बन’र्जी ने 2021 भी ब’हुमत से जीत को हासिल किया है वह ती’सरी बार जी’ती है। बता दे, म’मता बन’र्जी ने बंगाल के सीएम पद के लिए शपथ ग्रहण भी कर लिया है ।

Leave a Comment