Video :- सऊदी पुलिस ने बुजुर्ग व्यक्ति को पवित्र मस्जिद अल हरम की सीढ़ियों पर गोद मे उठाकर मस्जिद तक पहुँचाया , दुनिया भर में हुई वाहवाही

रमजान का मुकद्दस महीना चल रहा है । इस माह में सऊदी के पवित्र शहरों मक्का और मदीना में दुनियाभर से लाखों यात्री उमराह करने और रमजान के पाक महीने में इबादत के लिए आते है। दुनिया की सबसे बड़ी मस्जिद अल हरम में रमजान के महीने में खुबसूरत नजारा देखने को मिलता है ।

इस ग्रैंड मस्जिद को हर साल जायरीनों के लिए बढ़ाया जा ता है ताकि दुनिया भर से आने वाले जायरीनों को परेशानी का सामना नही करना पड़े । मस्जिद अल हरम हर साल भौतिक बढ़ाए होती है लेकिन इसका हर साल विस्तार भी किया जाता है । दुनिया की सबसे बड़ी मस्जिद में दुनिया भर से आए जायरीनों की मदद के लिए सऊदी सरकार ने कुशल पुलिसकर्मी और गार्डो की एक टीम को लगा रखा है । हम नीचे एक वीडियो पोस्ट पर रहे है ।


आप उसके अच्छे से देख पाएंगे कि कैसे पुलिस गार्ड एक बुजुर्ग व्यक्ति को मस्जिद अल हरम की मस्जिद की सीढ़ियों तक पहुँचा रहा है । यह वीडियो दुनिया भर में वायरल होने के बाद इस सऊदी पुलिस कर्मी की सराहना हो रही है । इस वीडियो क्लिप ने दिल को छू लिया ,इसको देखकर आँखों मे आंसू आ गए ,क्या खुबसूरत मंजर है । आप भी इस वीडियो को देखे और ज्यादा से ज्यादा शेयर करे ।

Leave a Comment

close