MBBS डॉक्टर का गोबर खाते Video वा’यरल, कहा- नहीं होगी कैं’सर जैसी कोई बीमारी, कम होगा रे’डिए’शन का असर

क्या कभी आ’पने ‘गो’बर खाया है? अगर कोई आपसे यह स’वाल पूछे तो शा’यद आप उस पर ही भ’ड़’क जाए। लेकिन एक डॉ’क्ट’र गोब’र खा’ने की सलाह दी। स’लाह’ तो छो’ड़िए। खु’द ही गो’बर खा’कर दिखा भी दे। त ब क्या कहेंगे। जिसमे एक डॉ’क्टर गो’बर खा’ता हुआ दिख रहा है।

पड़”ता’ल करने पर प’ता च’ला है कि यह कोई मा’मू’ली डॉ’क्टर नही बल्कि एक’ एम’बी’बी’एस है। इसका नाम डॉ’क्ट’र मनो’ज मित्तल है। मीडि’या ‘रिपो’र्ट्स के मुता’बिक बता दे कि एम’बीबी’एस डॉ’क्टर मनो’ज मि’त्त’ल ने बता’या था कि वो पिछले कई सा’लों से गो’मू’त्र भी पी रहे है।

mbbs doctor manoj mittal eats cow dung

और वह गो’ब’र भी खा रहे है। उन्होंने खो’बर खा’ने के कई त’र्क भी दिए। उन्होंने कहा कि गोंबार मे विटामिन 12 भी होता है। यह हमें रेडि’ए’शन से भी बचाता भी है। इसमी मोबा’इल ,फ्रि’ज AC और ऐसी कई रोजाना के काम मे इस्तेमाल होने

वाले सामा’नों में रेडि’ए’शन का ख’त’रा भी होता है। रे’डिए’शन से कैं’सर का भी ख’तरा होता है। गोबर खाने से यह ख’तरा कम हो जाता है। डॉ’क्टर मित्त’ल सा’लो से फ’र्श पर ही सो’ते है।कभी भी पं’खे या ऐसी का इस्तेम’ल नही कि’या।

mbbs doctor manoj mittal eats cow dung

उनका कह’ना है कि गा’य के गो’बर में 28 प्रतिशत ऑ’क्सी’जन होता है जो सेह’त के लिएभी फा’यदे’मंद भी होता है।इनके अलावा भी डॉक्ट’र मित्त’ल ने ग’र्भव’ती महिलाओं को भी गो’बर के फा’यदे भी बताए है। उन्होंने कहा है कि महि’लाए नॉर्मल डिली’वरी भी चाह’ती है।उन्हें गो’बर का र’स भी पी’ना चाहि’ए।

Leave a Comment

close