शानदार : सेल्फी बेचकर करोड़पति बनना है तो इस लड़के का आइडिया अपना लीजिये, जानिए 22 साल में कैसे बना करोड़पति

दुनिया मे हर शख्स का सपना होता है कि वह अमीर बने। उसके पास घर हो बंगला हो और गाड़ी हो। वह पैसे कमाने के लिए नए नए तरीके खोजता है। आपजो हम एक ऐसे बच्चे के बारे में बताने वाले है जो सिर्फ सेल्फी बेचकर करोड़पति बन गया है। इस लड़के की उम्र सिर्फ 22 साल है।

जिसने सेल्फी बेचकर 7 करोड़ रूपए से ज्यादा की कमाई की है। एक विदेश मीडिता ने इंडोनेशिया के रहने वाले इस लड़के की सफलता कहानी को शेयर किया। इस 22 साल के लड़के का नाम सुल्तान गुस्ताआफ़ अल गोजाली है।कम्प्यूटर साइंस की पढ़ाई करता है।

इस लड़के ने 18 साल को उम्र तक अपनी 1000 सेल्फी लो है। बता दे कि 22 साल के सुल्तान अल ने गोजाली एव्री दे के नाम से वीडियो प्रोजेक्ट बनाया है। इस वीडियो को उन्होंने सोच के साथ बनाया था कि यह लोगो को मजेदार लगेगा। हालांकि एनएफटी ने इस गोजाली के इस प्रोजेक्ट और पिक्चर्स के खरीद लिया।

NFT एक डिजिटल चीज है जो ब्लोकचेन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर खरीदी और बेची जाती है। बताया जाता है कि स्पेशलाइज्ड प्लेटफॉर्म पर क्रिप्टोकरेसी और एनएफति को खरीदा और बेचए जाता है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि मैने कभी भी नही सोचा था कि मेरी सेल्फी को कोई खरीदेगा।

उन्होंने आगे बताया कि इस सेल्फी की कीमत लगभग 3 डॉलर रखी थी। इसके बाद एक सेलिब्रिटी शेफ ने सेल्फी को खरीद लिया और सोशल मीडिया पर प्रमोशन कर दिया। जिसके बाद 400 सेअधिक लोगो ने इस फोटोज को खरीद लिया। इनको ट्विटर पर 40 हजार लोग फॉलो करते है।

Leave a Comment

close