लखनऊ: मिराज का चोरी हुआ टायर मिला, चोर बोले- ट्रक का पहिया समझ ले गए थे

यूपी की राजधानी लखनऊ में बीते दिनों चोरी हुई फा’इटर प्लेन मिरा’ज का पहिया मिल गया है। जिन चो’रों ने इस पहिये को चु’रा’या था। उन्होंने ही इसे अब लौटा दिया है। चो’रों का कहना है कि उन्हें इस बात का पता नही था कि यह पहि’या मि’राज है। चोर इसे ट्रक का पहिया सम’झकर चु’रा ले गए थे

हा’लांकि टा’यर मिलने के बाद अब भी आगे की का’नू’नी का’र्यवा’ही जारी है।लख’नऊ पु’लि’स कमिश्न’र की और से बयान को जा’री कर चो’री हुई टा’यर मिलने की बात की गई है। उन्होंने बयान को जारी करते हुए बताया है कि बी’केटी एय’रफोर्स स्टे’शन पर इस टायर को दो युव’कों ने अ’धिकारि”यों को सौप दिया है।

mirage fighter plane stolen wheel found news 2021

यह टा’यर श’हीद पथ के किनारे से चो’री हो गया था। इस माम’ले में 1 दिसम्ब’र को ही के’स दर्ज किया गया था। इस टा’यर को दी’पराज और हिमांशु नाम के युवकों ने चुराया था। दीपराज हि’मांशु का फू’फा लगता है। उन्होंने बताया है कि 26 नवंबर को रात को 10:30 बजे के

करीब उनको शही’द प’थ से यह टाय’र मिला थाजिसे यह लोग ट्रक का टा’यर सम’झकर घर ले आए थे। इसके बाद उन्होंने न्यू’ज़ को देखा कि मिराज का पहिया चोरी हो गया है। इसलिए उन्हें लगा कि यह वही टा’यर है। यह टायर थोड़ा अलग था।

mirage fighter plane stolen wheel found news 2021

जिसके बाद दोनों ने इस टायर को वा’यु”से’ना को सौप दिया है। पु’लि’स ने बताया कि यह ट्रक मिराज फाइटर प्लेन के 5 पहिये लेकर जा रहा था। जिसमे से एक पहिया गा’य’ब था अब मिल गया है।

Leave a Comment

close