ओवैसी का ट्वीट- शहाबुद्दीन का पार्थिव शरीर सिवान ले जाना चाहता है परिवार, नहीं मिल रही इजाजत

सिवान से राजद के सांस’द रहे मोह’म्मद शहाबु’द्दीन का शनिवार सुबह इंते’क़ा’ल हो गया था । मोहम्मेद शहाबु’द्दीन ह’त्या के मा’मले में ति’हाड़ जे’ल में स’जा काट रहे थे । बता दे, शहा’बुद्दीन के सम’र्थकों की बड़ी संख्या सिवा’न में बताई जाती है । लेकिन कोवि’ड प्रोटोका’ल के चलते समर्थ’क दिल्ली नही आ पा रहे है ।

उनमें नि’रा’शा है म बता दे, शहाबु’द्दीन के सम’र्थक जे’ल में उनकी रि’हाई ई मांग लगा’तार करते रहे है । हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शहाबुद्दीन के लिए ट्वीट करते हुए लिखा कि मर’हूम शहा’बुद्दीन साहब के घर वाले उनकी तद’फिन सि’वान में करना चाहते है । अधिकारी इसकी इजा’जत नही दे रहे है ।

mohammad shahbuddin and asaduddin owaisi

उनकी मय्य’त जो घर वालों के हवाले नही कर रहे है म श’हाबुद्दीन साहब का ठीक से इलाज नही हुआ था। उन्हें एक को’विड के म’रीज के साथ रखा गया था । असदुद्दीन ने दूसरे ट्वीट में आगे लिखा कि कम से कम उनके गम’जदा घर वालों को उनके आखिरी रुसु’मात उनके हिसा’ब से करने से नही रोका जाना

चहिए न जाहिर सी बात कि वो कोविड के तमाम एह’तियाती त’दाबीर पर अमल करेंगे ।RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पूर्व सांसद के नि’ध’न पर ट्वीट करते हुए लिखा कि शहा’बुद्दीन के निधन की खबर सुनकर मर्मा’हत हु न मेरे किये ये निजी क्ष’ति है ।

mohammad shahbuddin and asaduddin owaisi

उन्होंने आगे सोशल मीडिया पर लिखा कि राबड़ी देवी ई’श्वर से प्राथना करते है कि ईश्वर ‘म’रहूम को ज’न्नत में म’काम दे और इस दु’ख की घ’ड़ी में हि’ना शहा’ब को सब्र व हिम्मत दे।

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि शहाबुदीन को’रो’ना से अधिक सि’स्टम और सिया’सत का शिकार हुए है। उन्हें मतलब के अनुसार इस्तेमाल किया फिर अंतही’न ज’लालत झेलने अके’ला छोड़ दिया गया ‘। फिलहाल उनका अस्प’ताल में इ’लाज चल रहा tha ।

mohammad shahbuddin and asaduddin owaisi

दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने रात्रि 3 बचकर 40 मिनट पर अंतिम सांस ली । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ति’हा’ड़ जे’ल प्र’शा’सन को शहाबु’द्दीन को को’रो’ना होने का तब पता चला जब 20 अप्रैल को उनकी अचा’नक त’बि’य’त बि’गड़’ने लगी ।

Leave a Comment