मोहम्मद शमी के समर्थन में उतरे में राहुल गाँधी, बोले- हम सब आपके साथ है और …

टी 20 वर्ल्डकप में भारत की क’रारी हा’र के बाद भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ट्रोलर्स के नि’शाने पर है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गाँधी ने शमी की ऑनलाइन ट्रोलिंग पर कड़ी प्र’तिक्रिया देते हुए ट्वीट करते हुए उनका समर्थन किया है।

राहुल गाँधी ने ट्वीट किया मोहम्मद शमी हम सभी तुम्हारे साथ है। ये लोग न’फ’रत से भरे हुए है क्युकी इन्हे कोई प्यार नहीं देता। उन्होंने आगे लिखा कि इन्हे मा’फ़ कर दे।

mohammad shami trolls

 

टी 20 वर्ल्ड कप कप मुकाबले केबाद सुपर 12 ऑलराउंडर में पा’कि’स्तान की टीम ने भारत की टीम को 10 विकेट से बीते दिनों ही ह’राया है। पाकिस्तान की टीम ने ऐसा करके इतिहास भी रच दिया है। कप्तान बाबर आजम और ओपनर मोहम्मद रिजवान की शानदा’र पारी के दम पर

पा’कि’स्तान ने भारत को श’र्म’नाक भी हराया है।दुबई में खेले गए इस मुकाबले में भरतीय टीम ने पहली बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 151 ही रब ही बनाए है। भरतीय टीम की बल्लेबा’जी भी पूरी तरह से फे’ल’ भी रही है। सिर्फ विराट कोहली ने अर्धशतक भी जड़ा है। जवाब में पा’किस्ता’न

mohammad shami trolls

की टीम ने बिना कोई विकेट भी खोए इस लक्ष्य को हासिल भी किया है। पा’किस्ता’न की और से बाबर आजम ने 68, मोहम्मद रिजवान ने 79 रन भी बनाए है।
आपको बता दे कि भारत और पा’किस्तान के बीच टी 20 वर्ल्डकप में इतिहास में कुल 6 मैच भी खेले गए है। बीते दिनों ही

दुबई में खेला गया यह मैच में पहली बार ऐसा हुआ है जब भारत की टीम को पाकिस्तान ने 10 विकट से हराया है साल 2007 से लेकर 2016 तक ही हमेशा ही भारत ने टी 20 वर्ल्डकप के मुकाबलों में पाकि’स्तान को हराया है।

mohammad shami trolls

आपको बता दे कि इससे पहले साल 2019 में भी भारतीय टीम ने पाकिस्तान को कुल 89 रनों से हरा’या था। साल 2021 में यह पासा पूरी तरह से भी बदल गया है।

Leave a Comment

close