मोहम्मद शमी बोले- देश को धोखा देने की बजाय मरना पसंद करूंगा, वायरल हुआ वीडियो

आईसीसी टी 20 विश्वकप 2021 में पहले मुकाबले में भारतीय टीम को पा’कि’स्तान के खिलाफ 10 विकेट से शि’कस्त का सामना करना भी पड़ा था। वर्ल्ड कप में यह पहला मौका है जब भारतीय टीम को हा’र का साम’ना भी करन पड़ा है। पहले मैच में हार के बाद शमी को इसका जिम्मेदार बताया गया था कि उन्होंने विकेट नहीं लिए और ज्यादा रन दिए।

दूसरे मैच में भी भारत को नूज़ीलैण्ड के हाथो हार का सामना करना पड़ा। तीसरे मुकाबले में भारत ने जबरदस्त कमबैक करते हुए अफगानिस्तान को हराया। इस मैच में मोहम्मद शमी ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए और भारत को 66 रनो से जिताने में महत्वपूर्व भूमिका निभाई।

mohammad shami

पहले मैच में जब हार की वजह से बौखलाए यूजर सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी को ट्रो’ल करने लगे थे। शमी को कई यूज’र्स ने ट्रोल भी किया है। जिसके बाद बड़ी संख्या में राजनेता से लेकर पूर्व क्रिकेटर, बीसीसीआई से लेकर कप्तान कोहली शमी के समर्थ न में भी उतरे है।

सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना वीडियो भी काफी ज्यादा वा’य’रल हो रहा है। जिसमे देश को धो’खा देने के बजाए म’रना पसन्द करेगी बात भी कहते हुए वो नजर भी आए है। शमी का यह बयान काफी ज्यादा वा’यरल भी हो रहा है। जिसमे उन्होंने कहा था कि धो’खा देने के बजाए वो

mohammad shami

देश के ख़ा’तिर मरना भी पसन्द करेंगे। दरअसल साल 2018 में मो’हम्मद शमी की नि’जी जिं’दगी में भी भू’चाल आ गया। उनकी पत्नी ह’सीन जहां ने इस गें’दबाज पर घरेलू हिं’सा,,दहे’ज उत्पी’ड़न, मैच फि’क्सिंग जैसे गम्भी’र आ’रो’प भी लगाए थे।

इसके बाद शमी ने अपनी पत्नी के आरो’पो पर स’फा’ई पेश करते हुए कहा था कि सवसे बड़ा सवा’ल मेरे ही ऊपर उठ है। आज नही अगर अभी भी मेरे मन मे यदि देश के लिए धोखा देने का सवाल आता है तो मैं

mohammad shami

सिर्फ मर’ना ही पसन्द करूंगा। मैं भारतीय सेना का सम्मन करना भी चाहता हूं। अगर मैं झूठ भी साबित होता हूं तो हर सजा भुगतने के लिए भी तैयार हूं।

Leave a Comment

close