मोहम्मद सिराज के जज्बे को सलाम …. चोट लगी तो पट्टी बांधकर की बॉलिंग, विकेट भी निकाला

टीम इंडिया का नया मिशन :- बीते दिनों ही न्यूज़ीलैंड के खि’लाफ पहले टी 20 मैच के साथ भी शुरू हुआ। कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस को जीतकर बोलिंग करने का फैसला भी किया। बोलिंग के दौरान टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के हाथ मे बोल भी लगी।

उनको काफी द’र्द भी हुआ लेकिन वो प’ट्टी बां’धकर बो’लिंग भी करते रहे। मोहम्मद सिरज के इस जज्बे को सोशल मी’डिया तारीफ भी कर रहे है।दरअसल जब टीम इंडिया जब बोलिंग कर रही थी तब आखिरी ओवर की जिम्मेदारी मोहम्मद सिराज को दी गई। 20 वे ओवर की पहलीं बोल मोहम्मद सिराज के हाथ मे चोट लग गई।

mohammad siraj india vs new zealand

मिचेल सेंटनर ने जो शॉट खेला वो सीधे ही सि’राज के हाथ मे आकर भी लगा जो काफी दर्द देने वाला था। मोहम्मद सिरज के हाथ मे का’फी द’र्द भी हुआ। इसके बाद फिजि’यो को ग्रा’उंड में आना पड़ा और जेम कुछ वक्त के लिए रु’क गया। ऐसा लगा की मोह’म्मद सिराज अपना ओवर पूरा नही कर पाएंगे।

लेकिन उन्होंने पट्टी बंधी और बाद में पूरा ओवर भी किया। इतना ही नही मोहम्मद सिराज ने इसों ओवर के बाद विकेटी भी लिया। 20 वे ओवर की पांचवी बोल पर मोहम्मद सिराज के इस जज्बे को सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी की है।

mohammad siraj india vs new zealand

आपको बता दे कि ऐसा पहली बार नही हआ जब मोहम्मद सिराज ने फेन्स का दिल जीता है। ऑस्ट्रेलिया के दौरा हो या फिर इंग्लैंड के टूर ही इसमे मोहम्मद सिराज लगातार टीम के लिए बढ़िया खेल दिखाते भी रहे है।

Leave a Comment

close