मोहम्मद सिराज को विज्ञापन की दुनिया में मिली पहली बड़ी कामयाबी, धोनी ..कोहली को पीछे छोड़ा, थम्स अप ने …..

कोका कोला इंडिया के घरेलू ब्रांड थम्स अप ने अपने #paleDe अभियान के लिए भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के साथ साझेदारी की है। थम्स आप सिरा’ज की प्रेरक यात्रा का भी वर्णन करना चाहता है। जो सभी प’रेशा’नियों के बावजिद अपने लक्ष्य को पाने के लिए सफल भी रहे है। इन के’म्पन को हिं’दी और त’लगु में भी शू’ट किया गया है।

आपको बता दे कि थम्स अप ने एक्सलू’सिव नॉन अल्को’हलीक बे’रेज भागी’दार के रूप में आईसीसी के साथ भागी’दारी की है। कोका को’ला इं’डिया एस साउथ वेस्ट के वाइस प्रेजिडेंट और मार्केटिंग हेड अर्बनरॉय ने कहा है कि अदिवतीय और यादगार पल बनाने के लिए क्रिकेट की क्षम’ता इसे दुनिया भर

mohammad siraj thumps up

के खेल प्रशंसको से जुड़ने का एक़ मजबूत ‘मंच भी बनाती है।उन्होंने अपनी बयान में आगे बताया है कि कोका कोला कम्पनी ओलंपिक खेलों म अपनी भागूदारी भी दे रही है। इसके अलावा आईसीसी वर्ल्ड कप में भी हमारे हालिया जुड़ाव, कम्पनी के अपने उप’भो’क्ताओ के खुशी की

पल और अवसरों का हिस्सा बनने के प्रया’स केदर्शन को भी रेखांकित भी करता है ।अर्बन ने आगे कहा है कि यह देखना प्रेरणा’दा’यक है कि कैसे सिरा’ज जैसे अ’साधा’रण लोगो ने वास्त’विक जी’वन के चु’नोति’पूर्ण को भी पार किया है। राष्ट्रीय गौरव की किरण भी बन गए है।

mohammad siraj thumps up

इस तरह की प्रेरक कहा’नियां भी ब्रांड की भावना के अनुरूप है।आपको बता दे कि आइसिस वर्ल्ड कप का आयोजन बीते दिनों 17 सितंबर से ही हो गया है और यह 14 नवंबर के बीच सँयुक्त अरब अमीरात और ओमान में भी किया जाएगा।

Leave a Comment

close